S M L

मोदी का राहुल पर निशाना, कहा- उन्हें लगता है कि पीएम पद एक परिवार के लिए रिजर्व है

बीदर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि नए नवेले कांग्रेस अध्यक्ष ने पहले ही घोषणा कर दी है कि वह 2019 में देश के प्रधानमंत्री बनेंगे

Updated On: May 09, 2018 09:39 PM IST

FP Staff

0
मोदी का राहुल पर निशाना, कहा- उन्हें लगता है कि पीएम पद एक परिवार के लिए रिजर्व है

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार प्रसार अपने आखिरी चरण में है. पार्टियां बचे समय में मतदाताओं को अपने तरफ करने की कोशिश में लगी हुई हैं. वहीं, कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे पर लगातार हमला बोल रहे हैं. बुधवार को बीदर में रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और अध्यक्ष को सीधे निशाने पर लिया और कहा कि उन्हें लगता है कि पीएम पद सिर्फ एक परिवार के लिए रिजर्व है.

बीदर में अपनी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदाी ने कहा कि नए नवेले कांग्रेस अध्यक्ष ने पहले ही घोषणा कर दी है कि वह 2019 में देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. कांग्रेस को लगता है कि प्रधानमंत्री का पद सिर्फ नेहरू-गांधी के लिए रिजर्व है.

पीएम मोदी ने कहा कि मैंने उन युवाओं से मिला जो इस बार पहली दफे मतदान करेंगे. उनकी ऊर्जा और उत्साह सराहनीय है. पीएम मोदी ने उनसे अपने मताधिकारों के बारे में लोगों को जागरूक करने को कहा. प्रधानमंत्री ने कहा कि पूरे राज्य में बीजेपी को मिल रहा लोगों को स्नेह एक स्पष्ट संकेत हैं कि कांग्रेस हार रही है.

पीएम मोदी ने राहुल गांधी और चारा घोटाले में दोषी ठहराए गए लालू प्रसाद यादव से एम्स में हुई मुलाकात पर निशाने साधते हुए पूछा कि जब भगत सिंह और बटुकेश्वर दत्त जैसे स्वतंत्रता सेनानी आजादी की लड़ाई के लिए जेल में थे, तब कोई कांग्रेस नेता मिलने गया था क्या? लेकिन अब कांग्रेस के नेताओं के पास इतना समय है कि वे जेल गए और भ्रष्ट लोगों से मुलाकात करते हैं.

महिला सुरक्षा पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि महिलाओं के खिलाफ अपराध करने वालों के लिए कड़े दंड़ को मंजूरी दे दी गई है. महिलाओं के खिलाफ अपराध को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. यह जधन्य अपराध कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं है, मैं उम्मीद करता हूं कि कांग्रेस इस बात को समझेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi