live
S M L

मोदी खुद को 'चौकीदार' कहते हैं, तो नीरव मोदी और माल्या कैसे भागे: सिद्धारमैया

मुख्यमंत्री ने कहा, पीएम मोदी खुद को 'चौकीदार' कहते हैं और नीरव मोदी, माल्या को देश से भागने दिया

Updated On: May 07, 2018 04:26 PM IST

FP Staff

0
मोदी खुद को 'चौकीदार' कहते हैं, तो नीरव मोदी और माल्या कैसे भागे: सिद्धारमैया

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर वैसे-वैसे तेज होता जा रहा है. मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने सोमवार को इसमें और तेजी ला दी. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री अगर संविधान में किसी बदलाव की कोशिश करते हैं, तो पूरे देश में खून-खराबा हो जाएगा.

मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने एक जनसभा में कहा, बीजेपी सामाजिक न्याय, गरीबों की अच्छाई और समाजवाद में भरोसा नहीं करती. अनंत कुमार हेगड़े 'नालायक' हैं. वे पंचायत नेता के लायक भी नहीं हैं और उन्हें केंद्रीय मंत्री बना दिया. सिद्धारमैया ने आगे कहा, नरेंद्र मोदी अगर संविधान में छेड़छाड़ की कोशिश करते हैं, तो देश में खून-खराबा हो जाएगा.

मुख्यमंत्री ने आगे कहा, वे (पीएम मोदी) खुद को 'चौकीदार' कहते हैं. उन्होंने नीरव मोदी और माल्या को देश से भागने दिया. फिर वे किस तरह के 'चौकीदार' हैं? वे 'अच्छे दिन' की बात करते हैं लेकिन 'अच्छे दिन' कहां हैं? वे (मोदी) हिंदी में बोलते हैं और समझते हैं कि हम उनकी हिंदी बात समझ में नहीं आती होगी. ऐसा नहीं है, हम सब समझते हैं.

इससे पहले रविवार को कांग्रेस पर प्रहार करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने इसे ‘डील पार्टी’ बताया जिसे पूरे देश से उखाड़ा जा रहा है. उन्होंने साथ ही कहा कि कोई भी इसे नहीं बचा सकता. कर्नाटक में बीजेपी का प्रचार करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर समाज को बांटने की साजिश के तहत ‘इतिहास के साथ छेड़छाड़ करने’ का आरोप लगाया.

चित्रदुर्ग और रायचूर में चुनावी रैलियों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कर्नाटक की सिद्धारमैया सरकार पर कटाक्ष किया कि वह ‘वोट बैंक की राजनीति’ के लिए ‘सुल्तानों की जयंतियां’ मना रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi