S M L

कर्नाटक: मतदान से पहले कांग्रेस विधायक के आवास से जब्त हुई शराब, FIR दर्ज

कर्नाटक में 222 सीटों के लिए शनिवार को मतदान होगा, लेकिन वोटिंग से एक दिन पहले बीदर विधायक के आवास से अवैध शराब बरामद हुई है

Updated On: May 11, 2018 10:37 PM IST

FP Staff

0
कर्नाटक: मतदान से पहले कांग्रेस विधायक के आवास से जब्त हुई शराब, FIR दर्ज

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए होने वाले मतदान से एक दिन पहले यानी शुक्रवार को बीदर के विधायक के आवास से अवैध शराब जब्त हुई है. आईटी अधिकारियों और एक्साइज विभाग द्वारा किए गए रेड में बीदर से कांग्रेस विधायक अशोक खेनी के आवास से अवैध शराब और प्रचार सामग्री को जब्त किया गया है.

जिला निर्वाचन आयुक्त ए श्रवण ने कहा कि वे लोग इसका बिल दिखाने में नाकाम रहे. एफआईआर दर्ज करा दी गई है. हमने वहां से प्रचार सामग्रियों को भी जब्त किया है.

वहीं, दूसरी तरफ चुनाव पर्यवेक्षक मतदान से एक दिन पहले चुनाव में गड़बड़ी न हो, इसे सुनिश्चित करने के लिए औचक निरीक्षण भी कर रहे हैं. बेंगलुरु के बनासवाड़ी में चुनाव पर्यवेक्षक ने रेड भी मारा है. रेड में 19 लाख रुपए जब्त किया गया है. अधिकारियों ने बताया कि वोटर आईडी कार्ड और चुनाव से संबंधित सामग्रियों को भी बरामद किया है. इस मामले में एफआईआर भी दर्ज करा दी गई है.

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार को मतदान होगा. राज्य के 224 में से 222 सीटों के लिए वोटिंग होगी. 10 मई को राज्य में प्रचार-प्रसार थम गया था. कांग्रेस और बीजेपी ने मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए पूरी ताकत झोंक दी थी. नतीजे 15 मई को आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi