विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

योगेंद्र यादव को कपिल का आरोप सच लगता है!

योगेंद्र यादव ने कहा कि दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा का दो करोड़ रुपए लेने वाला आरोप मुझे थोड़ा कमजोर नजर आता है

FP Staff Updated On: May 09, 2017 08:16 PM IST

0
योगेंद्र यादव को कपिल का आरोप सच लगता है!

'दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा का दो करोड़ रुपए लेने वाला आरोप मुझे थोड़ा कमजोर नजर आता है. लेकिन जो आरोप मंगलवार को पीडब्ल्यूडी से जुड़े फर्जीवाड़े के लगाए हैं उसमे फिर भी सच्चाई है. मैंने खुद वो फर्जी बिल देखे हैं.'

ये दावा है स्वराज इंण्डिया के अध्यक्ष योगेन्द्र यादव का. न्यूज 18 हिन्दी डॉट कॉम से खास बात करते हुए उन्होंने ये खुलासा किया. उनका कहना था कि पीडब्ल्यूडी के एक नाले का ठेका दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के एक रिश्तेदार को दिया गया था.

नाले से संबंधित जो भी बिल लगाए गए हैं वो सब फर्जी हैं. मैंने खुद वो बिल देखें हैं. मेरे पास भी कुछ लोग बिल लेकर आए थे. दूसरा मामला छतरपुर में जमीन से जुड़ा हुआ है.

arvind-kejriwal1

यहां कृषि से जुड़ी जमीन का यूज (प्रयोग का वर्गीकरण) बदलकर बेचा गया. ये दोनों ही मामले एक सीएम से जुड़े हुए हैं. ऐसे में 'आप' को चाहिए कि चुप बैठने के बजाए सबके सामने आकर जवाब दे.निष्पक्ष जांच कराए.

उन्होंने कहा कि जब पीएम नरेंद्र मोदी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर लगे आरोपों की जांच की मांग की जा सकती है तो सीएम केजरीवाल से क्यों नहीं. इस्तीफा मांगना अभी जल्दबाजी होगी

कपिल मिश्रा के सभी आरोपों को देखते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल को सीएम पद से क्या इस्तीफा दे देना चाहिए. इस सवाल के जवाब में योगेन्द्र का कहना है कि इस्तीफा मांगना अभी जल्दबाजी होगी.

केजरीवाल को अपना पक्ष रखने के लिए कम से कम 24 से 72 घंटे का वक्त देना चाहिए. मानवता के नाते भी उन्हें वक्त मिलना चाहिए, क्योंकि सोमवार को उनके साढ़ू की मृत्‍यु हई है.

न्यज़ 18 साभार

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi