S M L

सिब्बल का पीएम पर कटाक्ष: प्रियंका के आने से वाराणसी और गोरखपुर होगा BJP मुक्त

कपिल सिब्बल ने प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में कदम रखने के बाद प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर तंज कसते हुए कहा कि इसका मतलब अब वाराणसी और गोरखपुर बीजेपी मुक्त होगा

Updated On: Jan 24, 2019 01:48 PM IST

FP Staff

0
सिब्बल का पीएम पर कटाक्ष: प्रियंका के आने से वाराणसी और गोरखपुर होगा BJP मुक्त

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में कदम रखने के बाद गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर तंज कसते हुए कहा कि इसका मतलब अब वाराणसी और गोरखपुर बीजेपी मुक्त होगा.

सिब्बल ने ट्वीट कर कहा, 'मोदी जी और अमित शाह अब तक कहते रहे हैं, कांग्रेस मुक्त भारत. तो अब उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी के कदम रखने से हम देखेंगे की वाराणसी और गोरखपुर ....मुक्त होंगे?' दरअसल, वाराणसी प्रधानमंत्री का नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है तो गोरखपुर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कर्मस्थली है.

सिब्बल ने कहा, ‘हम कांग्रेस महासचिव के तौर पर प्रियंका गांधी की नियुक्ति का स्वागत करते हैं. सक्रिय राजनीति में उनके कदम रखने से कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ेगा और वह कांग्रेस पार्टी के भविष्य को संवारने के लिए एक धुरी का काम करेंगी.'

कांग्रेस अब फ्रंटफुट पर खेलेगी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी का बुधवार को उस वक्त सक्रिय राजनीति में पदार्पण हो गया जब उन्हें पार्टी महासचिव बनाते हुए उत्तर प्रदेश-पूर्व की जिम्मेदारी सौंपी गई. राहुल गांधी ने संगठन में बड़ा बदलाव करते हुए अपनी बहन को यह दायित्व सौंपा हैं.

इस फैसले के बाद राहुल गांधी ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि उन्होंने प्रियंका को केवल दो महीने के लिए नहीं भेजा है लेकिन एक मिशन सौंपा है. उन्होंने कहा कि मेरी बहन कर्मठ है और मुझे बहुत खुशी है कि वो अब हमारे साथ काम करेंगी. प्रियंका के राजनीति में आने से बीजेपी घबराई हुई है. राहुल गांधी ने कहा कि अब कांग्रेस बैकफुट पर नहीं बल्कि फ्रंटफुट पर खेलेगी.

(इनपुट भाषा से)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi