S M L

कपिल मिश्रा बोले- केजरीवाल का चक्रव्यूह तोड़ूंगा, कराऊंगा एफआईआर

कपिल मिश्रा का आरोप है कि सत्येंद्र जैन ने केजरीवाल को 2 करोड़ रुपए दिए

Updated On: May 09, 2017 09:36 AM IST

FP Staff

0
कपिल मिश्रा बोले- केजरीवाल का चक्रव्यूह तोड़ूंगा, कराऊंगा एफआईआर

आम आदमी पार्टी से निलंबित किए जा चुके दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने कहा कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने जा रहे हैं. मीडिया के सामने आकर मिश्रा ने केजरीवाल के नाम एक खुला खत भी पढ़ा.

उन्होंने कहा कि जिस गुरु ने उन्हें सिखाया, वह उन्हीं के खिलाफ तीर चलाने जा रहे हैं. वह केजरीवाल का चक्रव्यूह तोड़ेंगे. उन्होंने कहा कि वह अकेले हैं लेकिन लुट जाएंगे मगर पीछे नहीं हटेंगे.

इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वह अब अपनी शिकायतों को लेकर सीबीआई के दफ्तर जाएंगे. उन्होंने कहा कि वह 11.30 बजे सीबीआई दफ्तर जाएंगे.

इससे पहले उन्होंने ट्वीट के जरिए कहा कि वह सीबीआई में तीन एफआईआर दर्ज कराएंगे. पहली शिकायत सत्येंद्र जैन और केजरीवाल की कैश डील से जुड़ी होगी. दूसरी शिकायत में केजरीवाल के संबंधियों को जैन द्वारा लैंड डील फायदा पहुंचाए जाने के खिलाफ शिकायत होगी. उन्होंने कहा कि तीसरे एफआईआर का आधार 'लेट्स क्लिनआप कैंपेन'  से आई जानकारी है.

इसके साथ ही आम आदमी पार्टी को मिले चंदे से आप नेताओं के निजी विदेश दौरे की शिकायत भी करेंगे.

क्या हैं कपिल के आरोप

कपिल मिश्रा का आरोप है कि सत्येंद्र जैन ने केजरीवाल को 2 करोड़ रुपए दिए. केजरीवाल के साढ़ू के लिए यह लैंड डील हुई. छतरपुर में 6 एकड़ प्लॉट की डील हुई. उन्होंने यह भी कहा है कि एमसीडी चुनाव में टिकट के लिए पैसे लिए गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi