S M L

राजघाट पहुंचकर फूट-फूट कर रोए कपिल मिश्रा

कपिल मिश्रा की मां अन्नपूर्णा ने अरविंद केजरीवाल को एक पत्र लिखा है

FP Staff Updated On: May 12, 2017 06:21 PM IST

0
राजघाट पहुंचकर फूट-फूट कर रोए कपिल मिश्रा

दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा तीन दिनों से अनशन पर बैठे हैं. शुक्रवार को कपिल राजघाट पहुंच कर फूट-फूट कर रोने लगे. बापू की समाधि के पास बैठकर उन्होंने ध्यान लगाया. कपिल के साथ उनकी पत्नी और कुछ समर्थक भी थे.

कपिल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बापू से मिलने का मन हुआ तो राजघाट चला आया. उन्होंने कहा कि शनिवार को वो हनुमान मंदिर भी जाएंगे.

मंत्रिपद से हटाए जाने के बाद कपिल मिश्रा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दो करोड़ रुपए रिश्वत लेने का आरोप लगाया था. अब कपिल मिश्रा दिल्ली सरकार के पांच मंत्रियों के विदेश दौरों का ब्योरा मांग रहे हैं.

Kapil Mishra with his mother

कपिल की मां ने केजरीवाल को लिखा पत्र

कपिल मिश्रा की मां और ईस्ट दिल्ली की पूर्व महापौर अन्नपूर्णा ने अरविंद केजरीवाल को एक पत्र लिखा है. इसमें उन्होंने सीएम पर झूठ बोलने और जानकारी नहीं देने के आरोप लगाए हैं. इसमें उन्होंने अरविंद केजरीवाल द्वारा कपिल को भारतीय जनता पार्टी का एजेंट बताने पर नाराजगी जताई है.

उन्होंने पत्र में लिखा है, कितना झूठ बोलोगे अरविंद? कितना झूठ? ये झूठ तुम्हारे काम नहीं आने वाले. भगवान से डरो. उन्होंने लिखा है, मैं तुम्हें यह पहला और आखिरी खत लिख रही हूं. मैंने ऐसा नहीं सोचा था कि मेरा बेटा तुमसे सवाल पूछेगा और तुम सवालों से बचोगे.

हालांकि सोशल मीडिया पर कपिल मिश्रा की काफी किरकिरी भी हो रही है. लोग कपिल मिश्रा को अरविंद केजरीवाल से जोड़ रहे हैं. कपिल मिश्रा ने सब आरोप मंत्री पद से हटाए जाने के बाद लगाए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi