S M L

धरने का जवाब धरना, सीएम केजरीवाल के ऑफिस में डटे हुए हैं बीजेपी विधायक

दिल्ली में जो हाल फिलहाल में चल रहा है उससे राजधानी की जनता का कुछ भला हो, इसकी उम्मीद कम ही हैं लेकिन चढ़ते पारा के साथ राजनीतिक तापमान भी तेजी से बढ़ रहा है

FP Staff Updated On: Jun 14, 2018 12:18 AM IST

0
धरने का जवाब धरना, सीएम केजरीवाल के ऑफिस में डटे हुए हैं बीजेपी विधायक

राजधानी दिल्ली के सियासत में इन दिनों घामासान मचा हुआ है. एक तरफ जहां आम आदमी पार्टी की सरकार के मुखिया अरविंद केजरीवाल अपने मंत्रियों और विधायकों के साथ उपराज्यपाल के निवास पर धरना दिए हुए हैं तो दूसरी तरफ बीजेपी विधायकों के संग कपिल मिश्रा सीएम हाउस में जमे हुए हैं.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग और अधिकारियों की अधोषित हड़ताल खत्म करने जैसे तमाम मुद्दों को लेकर उपराज्यपाल के आवास पर धरना दे रहे हैं. वहीं बीजेपी विधायकों की मांग है कि सीएम केजरीवाल काम पर लौटें और दिल्लीवासियों की समस्याओं का सामाधान करें. इस मांग के साथ बुधवार से बीजेपी विधायक भी धरना के मोड में आ गए हैं.

बुधवार रात को सामने आई एक फोटो में साफ देखा जा रहा है कि बीजेपी विधायकों के संग कपिल मिश्रा सीएम हाउस में ही सो रहे हैं. हाल ही केजरीवाल, सत्येंद्र जैन, गोपाल राय और मनीष सिसोदिया की फोटो सामने आई थी, जिसमें वो लोग उपराज्यपाल के निवास के भीतर एक सोफे पर धरना देते हुए जमे हुए थे.

कपिल मिश्रा और बीजेपी विधायकों की फोटो को देख कर लग रहा है कि वो केजरीवाल के रास्ते पर चलने की कोशिश कर रहे हैं. जिस काम को केजरीवाल आगे-आगे कर के माहौल को अपने पक्ष में करने में सफल हो जा रहे हैं, उसी काम को बीजेपी और इनके सहयोगी विधायक कर रहे हैं.

दिल्ली में जो हाल फिलहाल में चल रहा है उससे राजधानी की जनता का कुछ भला हो, इसकी उम्मीद कम ही हैं लेकिन चढ़ते पारा के साथ राजनीतिक तापमान भी तेजी से बढ़ रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi