Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

कपिल मिश्रा आज करेंगे नए खुलासे, ट्वीट करके दिखाई भारीभरकम फाइलें

कपिल मिश्रा ने ट्वीट में खुलासे वाले दस्तावेज दिखाए हैं

FP Staff Updated On: May 14, 2017 10:43 AM IST

0
कपिल मिश्रा आज करेंगे नए खुलासे, ट्वीट करके दिखाई भारीभरकम फाइलें

दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने आज फिर एक बड़े खुलासे का एलान किया है. कपिल मिश्रा ने सुबह 11 बजे खुलासे की बात कही है. रविवार सुबह ही उन्होंने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी है. ट्वीट में एक तस्वीर है जिसमें कई सारी फाइलें दिख रही हैं. कपिल मिश्रा ने इस तस्वीर के साथ लिखा है कि आज इन्हीं दस्तावेजों से होगा सच का खुलासा.

इससे पहले रविवार सुबह कपिल मिश्रा ने दिल्ली पुलिस पर गलत रवैये का आरोप लगाया. कपिल मिश्रा ने कहा, 'मैं पुलिस और गृह मंत्रालय से विनती करना चाहता हूं कि मुझे अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस करने दें. आज ऐसे खुलासे होंगे कि अगर आंखों में शर्म होगी तो कुर्सी छोड़नी पड़ेगी.'

शनिवार को कपिल मिश्रा ने लगातार कई ट्वीट करके अनशन तुड़वाने के लिए साजिश रचने का आरोप लगाया. कपिल मिश्रा ने कहा कि डॉक्टर सत्येंद्र जैन के प्रभाव में काम कर रहे हैं और उनके स्वास्थ्य की गलत रिपोर्ट दी जा रही है. मैं ठीक हूं लेकिन डॉक्टर जबरन मुझे अस्पताल में भर्ती कराने पर जोर दे रहे हैं.

उन्होंने कहा कि यह रविवार के उनके नए खुलासे से पहले सत्याग्रह को खत्म कराने की साजिश है. कपिल मिश्रा के अनशन का पांचवां दिन है. मिश्रा अपने घर के बाहर भूख हड़ताल पर बैठे हैं. शनिवार को उनको मेडिकल टेस्ट हुआ. रिपोर्ट में कपिल का शुगर और ब्लड प्रेशर सामान्य पाया गया.

कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी के नेताओं के विदेश यात्राओं पर सवाल उठाए हैं और इसकी डिटेल्स सार्वजनकि करने की मांग को लेकर अनशन पर बैठे हैं. वहीं उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ रुपए रिश्वत लेने का भी आरोप लगाया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi