S M L

केरलः कन्नूर में ABVP कार्यकर्ता की हत्या, चार हिरासत में

सर्किल इंस्पेक्टर कुट्टीकृष्णन ने बताया कि सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया के चार कार्यकर्ताओं को फिलहाल हिरासत में लिया गया है

FP Staff Updated On: Jan 20, 2018 04:50 PM IST

0
केरलः कन्नूर में ABVP कार्यकर्ता की हत्या, चार हिरासत में

केरल में आरएसएस और उससे जुड़े कार्यकर्ताओं की हत्याओं का दौर जारी है. शुक्रवार को एबीवीपी के कार्यकर्ता श्याम प्रसाद की हत्या कर दी गई थी. मामले में अभी तक पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

शनिवार को कन्नूर में एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने हत्या के विरोध में बंद बुलाया था. पुलिस का कहना है कि बंद के बाद भी स्थिति नियंत्रण में है. अज्ञात हमलावरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है.

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की शाम को तीन हमलावरों ने श्याम प्रसाद का पीछा किया था. वह उस वक्त कोठुपारंबा गांव स्थित अपने घर जा रहा था. इसी दौरान हमलावरों ने उसकी हत्या कर दी.

पुलिस ने लिया एसडीपीआई के कार्यकर्ता को हिरासत में

सर्किल इंस्पेक्टर कुट्टीकृष्णन ने बताया कि बंद के दौरान किसी तरह की दुर्घटना नहीं हुई है. सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया के चार कार्यकर्ताओं को फिलहाल हिरासत में लिया गया है.

बीजेपी, आरएसएस के कार्यकर्ताओं के साथ बीते हफ्ते एसडीपीआई के कार्यकर्ताओं के साथ झड़प हुई थी. पुलिस श्याम प्रसाद की हत्या का तार इस घटना से जोड़कर भी देख रही है.

बीजेपी के एक कार्यकर्ता ने बताया कि श्याम प्रसाद का शव फिलहाल परियारम मेडिकल कॉलेज में रखा गया है. शनिवार को देर शाम उनके पैतृक गांव में दाह-संस्कार किया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi