S M L

कमलनाथ ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा-कांग्रेस को बेवजह किया जा रहा बदनाम

कांग्रेस के नेता कमलनाथ ने कहा-मैंने या कांग्रेस पार्टी ने कभी नहीं कहा कि हम आरएसएस पर बैन लगाएंगे, बीजेपी हमारे मुंह में वो शब्द डालना चाहती है जो हमने कभी कहा ही नहीं

Updated On: Nov 12, 2018 02:24 PM IST

FP Staff

0
कमलनाथ ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा-कांग्रेस को बेवजह किया जा रहा बदनाम

चुनावों के मद्देनजर हर पार्टी के सदस्य अब एकदूसरे पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं. इसी सिलसिले में कांग्रेस के नेता कमलनाथ ने कहा-मैंने या कांग्रेस पार्टी ने कभी नहीं कहा कि हम आरएसएस पर बैन लगाएंगे. बीजेपी हमारे मुंह में वो शब्द डालना चाहती है जो हमने कभी कहा ही नहीं. हमने तो वही बात दोहराई है जो उमाजी, गौर जी के कार्यकाल में थी और अभी केंद्र में है.

आरएसएस को पूरी छूट है अपनी शाखाएं लगाने की

उन्होंने कहा- मेरा तो मानना है कि राजनीति को इस मुद्दे से दूर रखना चाहिए. आरएसएस को पूरी छूट है अपनी शाखाएं लगाने की लेकिन सरकारी स्थानों पर छोड़कर. उन्होंने बताया- हमे आदिवासी होस्टल के बच्चों के लिए कई सुझाव आए थे और उसके बाद हमने इसे अपने वचन पत्र में शामिल किया.

जब चुनाव आता है तो बीजेपी को राम मंदिर याद आ जाता है

राम मंदिर के मुद्दे पर कमलनाथ ने कहा कि जब चुनाव आता है तो बीजेपी को राम मंदिर याद आ जाता है. उन्होंने कहा कि बीजेपी घूमा फिरा कर इस तरह के भ्रमित करने वाला प्रचार कर रही है कि हम राममंदिर का विरोध करते हैं. ऐसा कर बीजेपी ध्यान मोड़ने कि राजीनीति कर रही है जो अब खत्म होने को है.

वचन पत्र में विधान परिषद बनाने की बात भी कही है

नींद न आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इनके बड़े बड़े नेता मुझे फोन कर रहे है और ये मुझे नींद न आने की बात करते हैं. बागी नेताओ पर कहा कि हम बागी साथियों को मनाएंगे. हमने वचन पत्र में विधान परिषद बनाने की बात भी कही है. वहीं टिकट की सौदे बाजी पर उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कौन सौदे बाजी कर रहा है. मैं ये जनता हूं कि बीजेपी ने किसको गाड़ी दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi