S M L

जवानों के शहीद होने पर कमल हासन ने पूछा- सैनिक ही क्यों मरते हैं?

मक्कल नीधि माईम प्रमुख कमल हासन ने कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले के लिए भारत और पाकिस्तान दोनों के नेताओं को जिम्मेदार ठहराया

Updated On: Feb 18, 2019 12:00 PM IST

FP Staff

0
जवानों के शहीद होने पर कमल हासन ने पूछा- सैनिक ही क्यों मरते हैं?

मक्कल नीधि माईम प्रमुख कमल हासन ने कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले के लिए भारत और पाकिस्तान दोनों के नेताओं को जिम्मेदार ठहराया है. चेन्नई में एक कार्यक्रम के दौरान कमल हासन ने पूछा कि जवान क्यों मरते हैं? आखिर क्यों हमारे घर का वॉचमैन मरता है? उन्होंने कहा कि अगर दोनों तरफ (भारत और पाकिस्तान) के नेताओं ने सही ढंग से बर्ताव करेंगे, तो किसी भी जवाब को मरने की जरूरत नहीं पड़ेगी और लाइन ऑफ कंट्रेल भी अंडर कंट्रोल में रहेगी.

हासन ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत सरकार कश्मीर में जनमत-संग्रह क्यों नहीं करा रही है. उन्हें (भारत सरकार) आखिर किस बात का डर है.

कश्मीर में पिछले पांच दिनों में 45 जवान शहीद हो चुके हैं. पुलवामा में सोमवार को भी आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सेना के चार जवान शहीद हो गए. सोमवार सुबह से ही जारी इस मुठभेड़ में एक मेजर सहित 4 जवान शहीद हुए हैं, जब कि एक जवान घायल है. वहीं एक स्थानीय नागरिक की भी मौत की खबर सामने आ रही है. इससे पहले 14 फरवरी को पुलवामा जिले में ही सीआरपीएफ के काफिले पर बड़ा आतंकी हमला हुआ था. जिसमें सीआरपीएफ के करीब 40 जवान शहीद हो गए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi