S M L

2019 में लोकसभा चुनाव लड़ेंगे कमल हासन, समान विचारधारा वाले दलों से करेंगे गठबंधन

मक्कल निधि मय्यम के अध्यक्ष ने कहा कि जल्दी ही एक कमेटी उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया शुरू करेगी. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी तमिलनाडु के विकास पर फोकस करेगी. साथ ही कहा कि वो चुनाव में समान विचारधारा वाली पार्टी से गठबंधन कर सकते हैं

Updated On: Dec 22, 2018 02:11 PM IST

FP Staff

0
2019 में लोकसभा चुनाव लड़ेंगे कमल हासन, समान विचारधारा वाले दलों से करेंगे गठबंधन

अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने 2019 में लोकसभा का चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार शनिवार को उन्होंने इसकी घोषणा करते हुए कहा, निश्चित रूप से मैं आगामी लोकसभा चुनाव लड़ूंगा.

मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) के अध्यक्ष ने कहा कि जल्दी ही एक कमेटी उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया शुरू करेगी.

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी तमिलनाडु के विकास पर फोकस करेगी. साथ ही कहा कि वो चुनाव में समान विचारधारा वाली पार्टी से गठबंधन कर सकते हैं. हालांकि उन्होंने कहा कि ‘ऐसी बातों पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता. उन्‍होंने कहा, इस बारे में मीडिया के सामने बताया नहीं जा सकता.’

64 वर्षीय कमल हासन इन दिनों अपनी पार्टी को मजबूत बनाने के लिए तमिलनाडु का दौरा कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने अगले साल विधानसभा की 20 सीटों पर होने वाले उपचुनाव पर अपनी पार्टी की स्‍थिति स्‍पष्‍ट नहीं की.

बता दें कि इसी साल फरवरी में कमल हासन ने राजनीति के क्षेत्र में उतरते हुए मक्कल निधि मय्यम नाम से अलग पार्टी बनाई थी. बीते अक्टूबर महीने में उन्होंने कहा था कि उनका लक्ष्य भ्रष्टाचार से लड़ना है. इसलिए वो भ्रष्टाचार का आरोप झेलने वाली किसी भी पार्टी से हाथ नहीं मिलाएंगे. साफ तौर पर उनका इशारा तमिलनाडु की राजनीति में सक्रिय सत्ताधारी एआईएडीएमके और डीएमके को लेकर था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi