S M L

एंटी ट्रैफिकिंग बिल को लेकर कमल हासन ने पीएम को लिखा पत्र

सिनेमा में लंबे समय तक सुपरस्टार रहने के बाद राजनीति में आए कमल हासन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से एंटी ट्रैफिकिंग विधेयक पर पर संसद के शीतकालीन सत्र में चर्चा सुनिश्चित करने की अपील की है.

Updated On: Dec 07, 2018 10:59 PM IST

Bhasha

0
एंटी ट्रैफिकिंग बिल को लेकर कमल हासन ने पीएम को लिखा पत्र

सिनेमा में लंबे समय तक सुपरस्टार रहने के बाद राजनीति में आए कमल हासन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से एंटी ट्रैफिकिंग विधेयक पर पर संसद के शीतकालीन सत्र में चर्चा सुनिश्चित करने की अपील की है. मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) प्रमुख ने कहा है कि मानव तस्करी (रोकथाम, संरक्षण एवं पुनर्वास) विधेयक 2018 इस साल जुलाई में लोकसभा में पारित किया गया था और राज्य सभा में उसपर चर्चा बाकी है.

मानव तस्करी के चंगुल से निकलने वाले कुछ लोगों के समूह से अपनी हालिया बातचीत का हवाला देते हुए हासन ने कहा, 'उन्होंने छल, शारीरिक क्रूरता और मानसिक जख्म की कहानियां सुनाईं जिसके साथ उन्हें ताउम्र जीना पड़ेगा.' उन्होंने अफसोस जताया कि भारत की जमीन पर इस अमानवीय गतिविधि (तस्करी) के लिए जगह है. कमल हासन का कहना है कि ऐसी अमानवीय गतिविधि को पूरी तरह से समाप्त करने के लिए एकजुट होकर काम करना होगा.

हासन ने कहा, 'मुझे उम्मीद है कि सरकार संसद के आगामी सत्र में चर्चा के लिए इस विधेयक को पेश करेगी और सभी पार्टियां प्रस्तावित कानून का समर्थन करेंगी. इसके अलावा, संसद विधेयक के पूर्णत: पारित होने से पहले उसकी किसी भी कमी पर गौर कर सकती है जैसा कि विभिन्न राजनीतिक दलों ने चिह्नित किया है.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi