S M L

तमिलनाडु की सभी लोकसभा सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी कमल हसन की पार्टी

हसन (64) ने कहा, हम साफ नीयत से लोगों की सेवा करने की कोशिश कर रहे हैं

Updated On: Feb 07, 2019 09:54 PM IST

Bhasha

0
तमिलनाडु की सभी लोकसभा सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी कमल हसन की पार्टी

एक्टर से नेता बने कमल हसन ने गुरुवार को कहा कि उनकी पार्टी मक्कल निधि मय्यम आगामी लोकसभा चुनाव में तमिलनाडु की सभी 39 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी. इस बयान के जरिए हसन ने गठबंधन में शामिल होने की अपनी नीति में बदलाव का संकेत दिया है.

हसन (64) ने कहा, 'हम साफ नीयत से लोगों की सेवा करने की कोशिश कर रहे हैं. हम किसी भी द्रविड़ पार्टी के साथ गठबंधन न करके अपनी साफ सुथरी छवि बरकरार रखने की कोशिश कर रहे हैं.'

हसन से जब पूछा गया कि क्या उनकी पार्टी तमिलनाडु की सभी 39 लोकसभा सीटों और पुदुच्चेरी की एक सीट पर चुनाव लड़ेगी, हसन ने कहा, 'हमने ऐसा ही फैसला किया है.' इससे पहले हसन ने कहा था कि उनकी पार्टी समान विचारधारा वाले दलों के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ेगी.

बता दें कि इसी साल फरवरी में कमल हासन ने राजनीति के क्षेत्र में उतरते हुए मक्कल निधि मय्यम नाम से अलग पार्टी बनाई थी. बीते अक्टूबर महीने में उन्होंने कहा था कि उनका लक्ष्य भ्रष्टाचार से लड़ना है. इसलिए वो भ्रष्टाचार का आरोप झेलने वाली किसी भी पार्टी से हाथ नहीं मिलाएंगे. साफ तौर पर उनका इशारा तमिलनाडु की राजनीति में सक्रिय सत्ताधारी एआईएडीएमके और डीएमके को लेकर था.

ये भी पढ़ें: जन्मदिन विशेष: सत्यजीत रे ने क्यों कह दिया था- अपने काम से कभी खुश नहीं होंगे बिरजू महाराज

ये भी पढ़ें: सच मानिए, मुहब्बत के लिए कोई गुंजाइश नहीं बची है

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi