S M L

कैराना उपचुनाव के नतीजों पर बोले जयंत चौधरी- जिन्ना हारा, गन्ना जीता

कैराना लोकसभा उपचुनाव के नतीजे आरएलडी प्रत्याशी के पक्ष में जा रहे हैं, जयंत चौधरी ने समर्थन देने वाले सभी दलों को धन्यवाद दिया है

Updated On: May 31, 2018 02:50 PM IST

FP Staff

0
कैराना उपचुनाव के नतीजों पर बोले जयंत चौधरी- जिन्ना हारा, गन्ना जीता

राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने कैराना लोकसभा सीट से पार्टी और गठबंधन प्रत्याशी तबस्सुम हसन की जीत को जिन्ना पर गन्ना की जीत करार दिया है. साथ ही उन्होंने कहा है कि ये नतीजे 2019 में गेम चेंजर साबित होंगे.

मीडिया से बात करते हुए जयंत ने समर्थन देने वाली सभी पार्टियों को धन्यवाद दिया और कहा कि अखिलेश जी, मायावती जी, राहुल जी, सोनिया जी, सीपीआईएम और आप को धन्यवाद. जिन्ना हारा, गन्ना जीता.

कैराना लोकसभा उपचुनाव के नतीजों से उत्साहित जयंत ने कहा कि जनता ने बीजेपी को नकार दिया है. सरकार के पास अभी भी एक साल का समय है. वह किसानों और गरीबों के हित के लिए काम करे. हम भी ऐसा करने के लिए सरकार पर दवाब बनाएंगे.

जयंत चौधरी ने कहा कि बीजेपी चुनाव प्रचार में काफी खर्च करती है. उसके मंच काफी बड़े होते हैं और वह मीडिया के सहारे भी प्रचार करती है, लेकिन अब बीजेपी को विश्लेषण करना होगा. उन्होंने कहा कि बचे हुए सालों में काम करके दिखाना होगा.

बीजेपी द्वारा चुनाव में गन्ना की जगह जिन्ना के मुद्दे को लाने पर उन्होंने कहा कि गन्ना किसानों का भुगतान और महंगी बिजली के मुद्दे पर सरकार को ध्यान देना चाहिए. तनीजों से साबित हो रहा है कि कैराना में जिन्ना पर गन्ना की जीत हुई है.

Tags: #Ampati Bypoll#Bhandara Gondia#Bhandara-Gondia Bypolls#Bhandara-Gondiya By-Election 2018#Bhandara-Gondiya Bypoll#Bhandara-Gondiya Bypoll CountingAssembly by pollsAssembly BypollsBjpBSPby electionBy elections 2018By Elections ResultBy Pollby polls 2018Byelection result 2018Byelections resultbypoll countingbypoll resultbypoll result livebypoll results liveBypolls 2018Bypolls 2018 LiveCongressEVM and VVPAThighlightsjayant chaudharyKairanaKairana By Election Result 2018 Live Updates: UP By Elections ResultsKairana by pollsKairana by polls 2018Kairana by-elections 2018kairana byelectionKairana Byelection polling beginskairana Byelection repollingKairana byelection resultkairana loksabha seatlatest newslatest updateslive bloglive coverageLive News in Hindilive updatesLok SabhaLoksabha by electionsnews onlinePalghar By Election ResultPoliticalplayrldRLD Jayant ChaudharySaharanpur boothsShamli boothsshiv senaspTabassum HassanUP by poll result 2018UP byelection resultup bypoll countingup bypolls countingup bypolls results liveUttar PradeshUttar Pradesh bypollUttar Pradesh bypoll countinguttar pradesh bypollsuttar pradesh bypolls countinglive newsआरएलडीआरएलडी जयंत चौधरीउत्तर प्रदेशकैरानाकैराना उपचुनाव LIVEकैराना लोकसभागन्नाजयंत चौधरीजिन्नाजिन्ना हारा-गन्ना जीताराष्ट्रीय लोकदल
0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi