S M L

राम मंदिर पर अध्यादेश लाने के बारे में नहीं सोच रही बीजेपी: विजयवर्गीय

कैलाश विजयवर्गीय ने जोर देकर कहा कि यह बीजेपी ही है जो अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण करवा सकती है क्योंकि ऐसा करने के लिए किसी और में हिम्मत नहीं है.

Updated On: Dec 02, 2018 01:15 PM IST

FP Staff

0
राम मंदिर पर अध्यादेश लाने के बारे में नहीं सोच रही बीजेपी: विजयवर्गीय

अयोध्या में राम मंदिर का मुद्दा इन दिनों चारों तरफ छाया हुआ है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का कहना है कि उनकी पार्टी राम मंदिर निर्माण को लेकर अध्यादेश लाने के बारे में नहीं सोच रही है.

हालांकि कैलाश विजयवर्गीय ने जोर देकर कहा कि यह बीजेपी ही है जो अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण करवा सकती है क्योंकि ऐसा करने के लिए किसी और में हिम्मत नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर फैसले के लिए हम एक बार फिर अदालत से अपील करेंगे. जब कोई मामला अदालत में होता है, तो हमें जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए और निर्णय लेने में पर्याप्त समय देना चाहिए.

कैलाश विजयवर्गीय का कहना है कि अगर लोगों की आकांक्षाएं बढ़ती रहती हैं, तो सरकार को इस मामले में आगे आना चाहिए (चाहे अध्यादेश लाया जाए या नहीं). हालांकि अभी तक पार्टी मंदिर के निर्माण पर अध्यादेश लाने का विचार नहीं कर रही है.

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का मामला गर्माया हुआ है. हिंदू संगठनों के जरिए राम मंदिर निर्माण को लेकर सभाएं और रैलियों का आयोजन कर सरकार पर इस मामले में दबाव बनाने की कोशिश की जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi