S M L

तो क्‍या ज्‍योतिषियों की सलाह पर विधानसभा भंग कर देंगे चंद्रशेखर राव!

अटकलें लगाई जा रही हैं कि चंद्रशेखर राव विधानसभा को भंग कर नवंबर-दिसंबर में चुनाव की मांग कर सकते हैं

Updated On: Sep 02, 2018 06:50 PM IST

FP Staff

0
तो क्‍या ज्‍योतिषियों की सलाह पर विधानसभा भंग कर देंगे चंद्रशेखर राव!
Loading...

कयास लगाए जा रहे हैं कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव 6 सितंबर को विधानसभा को भंग कर सकते हैं. इसी के साथ वह अपने ज्योतिषियों की सलाह पर राज्य में जल्द चुनाव कराने की मांग करेंगे.

हालांकि तेलंगाना में मई 2019 में विधानसभा चुनाव कराए जाने हैं. इसका सत्र भी आगामी 2019 लोकसभा के साथ खत्म हो जाएगा. लेकिन अटकलें लगाई जा रही हैं कि चंद्रशेखर राव विधानसभा को भंग कर नवंबर-दिसंबर में चुनाव की मांग कर सकते हैं. इसी दौरान मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान और मिज़ोरम में भी चुनाव होने हैं.

हैदराबाद में रविवार को चंद्रशेखर राव की रैली को इसी दिशा में उठाया गया कदम माना जा रहा है. इससे पहले रविवार को राज्‍य की कैबिनेट बैठक बुलाई गई थी लेकिन इसमें जल्‍द चुनाव को लेकर कोई फैसला नहीं हुआ. अब छह सितंबर को फिर से कैबिनेट बैठक बुलाई गई है.

छह है केसीआर का लकी नंबर

ज्‍योतिषियों का कहना है कि के चंद्रशेखर राव का शभ नंबर छह है. मालूम हो कि चंद्रशेखर ज्‍योतिष और वास्‍तु में काफी यकीन करते हैं. वह भरोसे के ज्‍योतिषियों और वास्‍तु के जानकारों से सलाह मशविरा करने से पहले कोई फैसला नहीं लेंगे.

उनके एक करीबी ने बताया कि यदि ज्‍योतिषियों ने मुख्‍यमंत्री को मना लिया तो वह जल्‍दी चुनाव करा सकते हैं. हालांकि केसीआर के करीबी लोग इस मसले पर बंटे हुए हैं. कुछ का कहना है कि लोकसभा चुनाव से अलग समय पर विधानसभा के चुनाव कराने से पार्टी को सत्‍ता में बने रहने में मदद मिलेगी. उन्‍हें डर है कि एक साथ चुनाव टीआरएस के खिलाफ जा सकते हैं क्‍योंकि इनके लिए कांग्रेस तैयार होगी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi