S M L

तेलंगाना: केसीआर के बेटे केटी रामा राव बने टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष

केसीआर की पहली कैबिनेट में भी केटी रामा राव के पास कई मंत्रालय रहे हैं

Updated On: Dec 14, 2018 02:56 PM IST

FP Staff

0
तेलंगाना: केसीआर के बेटे केटी रामा राव बने टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष

तेलंगाना के सीएम बनने के बाद के चंद्रशेखर ने एक और बड़ा फैसला किया है. उन्होंने शुक्रवार को अपने बेटे केटी रामा राव को तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) का अध्यक्ष बनाया है.

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक केसीआर कार्यालय के मुताबिक, रामा राव को इसलिए नियुक्त किया गया है क्योंकि चंद्रशेखर राव राष्ट्रीय राजनीति और राज्य में विकास कार्यों पर ध्यान केंद्रित करेंगे. केसीआर का मानना है कि पार्टी केटीआर के नेतृत्व में और प्रगति करेगी.

मतलब साफ है कि केसीआर अब केंद्रीय राजनीति की ओर ध्यान देंगे. तेलंगाना में मिली जीत के बाद वहां ऐसा कोई नहीं है जो केसीआर के फैसले की आलोचना कर सके.

केसीआर की पहली कैबिनेट में केटी रामा राव के पास कई मंत्रालय रहे हैं. उनके पास आईटी मंत्रालय, पंचायती राज, म्यूनसिपल एडमिनिस्ट्रेशन और अरबन डेवलेपमेंट रहा है. उन्हें सिरसिल्ला में दूसरी बार 89,909 वोटों के अंतर से भारी जीत मिली थी.

केटी रामा राव तेलंगाना में युवाओं के बीच काफी प्रसिद्ध हैं. माना जा रहा है कि केटी रामा राव को केसीआर के दूसरे कार्यकाल में अहम मंत्रालयों की जिम्मेदारी भी मिल सकती है.

टीआरएस नेता के केशव राव ने कहा, केटी रामा राव टीआरएस के पॉपुलर नेता हैं, वह स्मार्ट और इंटेलीजेंट हैं. उन्हें पार्टी प्रमुख बनाए जाने से टीआरएस को बहुत फायदा होगा.' केसीआर ने भी भरोसा जताया है कि केटी रामा राव पार्टी की जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे.

ये भी पढ़ें: Rafale Deal पर SC के फैसले से संतुष्ट नहीं कांग्रेस, संसदीय समिति जांच की मांग बरकरार

ये भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल: तृणमूल कांग्रेस के विधायक की गाड़ी पर हमला, फायरिंग में 3 कार्यकर्ताओं की मौत

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi