S M L

आधी रात में अचानक शिवराज के घर पहुंचे सिंधिया, सद्भाव भेंट की ओट में क्या चल रहा है?

शिवराज सिंह चौहान ने चुनाव के दरमियान ज्योतिरादित्य सिंधिया पर उनके शाही संबंध को लेकर लगातार हमला किया था

Updated On: Jan 22, 2019 06:38 PM IST

FP Staff

0
आधी रात में अचानक शिवराज के घर पहुंचे सिंधिया, सद्भाव भेंट की ओट में क्या चल रहा है?

पिछले दिनों हुए विधानसभा चुनाव के दरमियान की खटास को मिटाने के लिए सोमवार की रात ज्योतिरादित्य सिंधिया अचानक भोपाल में शिवराज सिंह चौहान के घर पहुंच गए. इसके बाद दो प्रतिद्वंदी दलों के वरिष्ठ नेताओं के बीच करीब 45 मिनट तक हुई मुलाकात ने राज्य में राजनीतिक माहौल गर्मा दिया है.

इस मुलाकात के बाद दोनों ही नेता मीडिया से रूबरू हुए और मुलाकात को उन्होंने सौजन्य भेंट बताया. हालांकि राजनीति के जानकारों का मानना है कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की यह मुलाकात सौजन्य भेंट से कुछ ज्यादा ही है.

सिंधिया, जो राज्य की राजधानी से दूर रहना ही पसंद करते हैं, ने अपने दो निकट सहयोगियों के परिवार के सदस्यों के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए शहर का दौरा किया था. इसके बाद, वह अचानक पूर्व सीएम चौहान के घर की ओर बढ़े और बीजेपी के वरिष्ठ नेता के साथ लंबी बातचीत की. गौरतलब है कि चौहान ने चुनाव के दरमियान सिंधिया पर उनके शाही संबंध को लेकर लगातार हमला किया था.

जिंदगी भर कड़वाहट लेकर नहीं जी सकता मैं: ज्योतिरादित्य सिंधिया

हालांकि इन बातों को भुलाते हुए सिंधिया ने कहा, मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो जिंदगी भर इस कड़वाहट को लेकर जियुं. रात गई बात गई.' इसी के साथ उन्होंने कहा कि सभी को मिलकर राज्य के हित के बारे में सोचना चाहिए. वहीं चौहान ने मुलाकात के बाद कहा 'यह एक सद्भाव मुलाकात थी. कोई गिला नहीं कोई शिकवा नहीं.' पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, कांग्रेस नेता को छोड़ने के लिए घर के बाहर उनकी कार तक आए थे.

न्यूज18 की खबर के मुताबिक यह बैठक ऐसे समय में हुई जब बीजेपी और कांग्रेस, कानून व्यवस्था के मुद्दे पर एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. साथ ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ दावोस में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में भाग लेने के लिए राज्य से काफी दूर हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi