S M L

मोदी सरकार सभी मोर्चे पर फेल, ‘अच्छे दिन’ अभी तक नहीं आए: सिंधिया

सरकार असहिष्णुता का वातावरण पैदा कर रही है और दलितों पर अत्याचार की बढ़ती संख्या के लिए जिम्मेदार है

Updated On: May 28, 2017 08:29 PM IST

Bhasha

0
मोदी सरकार सभी मोर्चे पर फेल, ‘अच्छे दिन’ अभी तक नहीं आए: सिंधिया

एनडीए सरकार अपने तीन वर्षों के शासनकाल में ‘पूरी तरह विफल’ रही है और लोगों को अब भी ‘अच्छे दिन’ देखने को नहीं मिले हैं, जैसा कि बीजेपी ने वादा किया था. यह बात रविवार को कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कही.

उन्होंने दावा किया कि बीजेपी की कथनी और करनी में बड़ा अंतर है. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार असहिष्णुता का वातावरण पैदा कर रही है और दलितों पर अत्याचार की बढ़ती संख्या के लिए जिम्मेदार है.

देश का माहौल खराब कर रही है सरकार 

कांग्रेस नेता ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने आंतरिक सुरक्षा और कश्मीर मुद्दे जैसे संवेदनशील मुद्दों से ‘सही तरीके से नहीं निपटा.’ उन्होंने पाकिस्तान और चीन के प्रति देश की विदेश नीति पर सवाल खड़े किए.

सिंधिया ने कहा, ‘चुनावों से पार्टी ‘अच्छे दिन’ की बात करती थी. लेकिन अभी तक लोगों के ‘अच्छे दिन’ नहीं आए हैं.’

सिंधिया ने कहा, ‘देश में असहिष्णुता का वातावरण पैदा किया जा रहा है. अगर कोई सरकार के खिलाफ बोलता है तो उसे देशद्रोही घोषित कर दिया जाता है. सरकार नीति बना रही है कि आप क्या खाते हैं, आप क्या पहनते हैं और आप क्या सोचते हैं...एंटी रोमियो दस्ता इसका उदाहरण है.’

उन्होंने आरोप लगाए कि एनडीए ‘दलित मुक्त भारत’ बनाना चाहती है. उन्होंने कहा, ‘एक तरफ सरकार बाबा साहब अंबेडकर पर विशेष कार्यक्रम करवाती है और दूसरी तरफ दलित भाईयों और बहनों को अत्याचार का सामना करना पड़ता है.’

सिंधिया ने आरोप लगाए कि निर्दोष लोगों के उत्पीड़न के लिए सत्तारूढ़ दल ने ‘गोरक्षक बल’ का गठन किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi