S M L

बीजेपी से त्रस्त है मध्य प्रदेश की जनता, जल्द चाहती है बदलाव : सिंधिया

सिंधिया ने कहा कि शिवराज सरकार की नाकामी के कारण प्रदेश के कई जिले अनेक मामलों में पिछड़े हुए हैं

Updated On: May 14, 2018 05:04 PM IST

Bhasha

0
बीजेपी से त्रस्त है मध्य प्रदेश की जनता, जल्द चाहती है बदलाव : सिंधिया

मध्य प्रदेश कांग्रेस की चुनाव प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोमवार को कहा कि राज्य की जनता अब यहां बीजेपी की सरकार को बदलने के मूड में है और इसके लिए नवंबर में होने वाले विधानसभा चुनावों का इंतजार कर रही है.

अपने लोकसभा क्षेत्र गुना के तीन दिन के दौरे पर आए सिंधिया ने मीडिया से कहा, ‘प्रदेश के दौरे के बाद मैंने महसूस किया है कि प्रदेश की जनता, बीजेपी सरकार से पूरी तरह त्रस्त हो चुकी है और इसे बदलने के मूड में है. इसके लिए जनता अब नवंबर महीने में होने वाले विधानसभा चुनाव का इंतजार कर रही है.’ उन्होंने कहा कि प्रदेश में नीति, नियम और कानून सब समाप्त हो चुके हैं.

गुजरात के विधायक अल्पेश ठाकोर का सिंधिया को कांग्रेस पार्टी का मध्य प्रदेश में सीएम चेहरे के तौर पर पेश करने के सुझाव पर पूछे गए सवाल पर सिंधिया ने कहा, ‘मैं कांग्रेस का कार्यकर्ता था, हूं और रहूंगा. मैं कभी पद के पीछे नहीं दौड़ता. मुझे जो जिम्मेदारी सौंपी जाती है उसे पूरी करने की कोशिश करता हूं.’

सिंधिया ने कहा कि प्रदेश सरकार की नाकामी के कारण प्रदेश के कई जिले अनेक मामलों में पिछड़े हुए हैं. प्रदेश की बीजेपी सरकार अपने 14 साल के कार्यकाल में कुपोषण, बेरोजगारी, मध्याह्न भोजन, स्वास्थ्य और शिक्षा जैसे सभी अहम क्षेत्रों में नाकाम साबित हुई है. गुना का लोकसभा सांसद होने के नाते जो प्रयास अपने क्षेत्र के लिए मुझे करने थे, वो मैंने किए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi