S M L

कट्टरपंथी हिंदुओं को लश्कर से बड़ा खतरा बताया था राहुल नेः बीजेपी का आरोप

पात्रा ने कहा इस मामले में कुछ वोटों के लिए कांग्रेस पार्टी ने हिंदू धर्म को बदनाम करने का काम किया था

Updated On: Apr 17, 2018 02:22 PM IST

FP Staff

0
कट्टरपंथी हिंदुओं को लश्कर से बड़ा खतरा बताया था राहुल नेः बीजेपी का आरोप

एनआईए की विशेष अदालत ने मक्का मस्जिद मामले में असीमानंद को बरी कर दिया है. फैसला आते ही बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर हो गई. पार्टी ने कहा है कि हिंदू आतंकवाद शब्द गढ़ने के लिए सोनिया गांधी, राहुल गांधी देश के हिंदुओं से माफी मांगे.

मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने वीकीलिक्स के खुलासे का जिक्र करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने साल 2009 में तत्कालीन अमेरिकी राजदूत टीम रोमर को पत्र लिखा था. इसमें उन्होंने कहा था कि देश के कुछ मुस्लिम बहुल इलाकों लश्कर ए तैयबा की पहुंच है. लेकिन इससे बड़ा खतरा हाल के दिनों में बढ़ रहे हिंदू कट्टरपंथी हैं.

In the telegram Its written that Rahul ji told US envoy 'there was some support for the LeT in certain elements in India's Muslim community, but the bigger threat maybe of the rise of radical home grown Hindu groups which create tension: Sambit Patra,BJP 2/2 #WikiLeaks pic.twitter.com/0pkx2Yi6aL

कुछ वोटों की खातिर कांग्रेस ने हिंदुओं को किया था बदनाम 

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि सोनिया गांधी, राहुल गांधी, पी चिदंबरम और सुशील कुमार शिंदे को माफी मांगनी चाहिए. इन्होंने भगवा आतंक जैसे शब्द गढ़े. आपको हिंदूओं को इस्तेमाल की चीज नहीं समझनी चाहिए.

बीेजेपी ने कांग्रेस की मंशा पर सवाल उठाते हुए कहा कि इस मामले में कुछ वोटों के लिए कांग्रेस पार्टी ने हिंदू धर्म को बदनाम करने का काम किया था. आज कांग्रेस पार्टी के चेहरे पर से मुखौटा उतर गया है.

कांग्रेस पार्टी जिस प्रकार से हिंदू आंतकवाद के नाम पर हिंदू धर्म को बदनाम कर तुष्टिकरण की राजनीति करने का काम कर रही थी उसका आज पर्दाफाश हो गया है. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी ने 'भगवा आतंकवाद' शब्द गढ़कर देश के करोड़ों हिंदुओं का अपमान किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi