S M L

जेकेएनपीपी ने PDP-BJP शासनकाल में हुई सभी नियुक्तियों की CBI जांच कराने की मांग की

उन्होंने आरोप लगाया कि जम्मू-कश्मीर बैंक में समानता और पारदर्शिता को ताक पर रखकर मनमाने तरीके से हजारों राजनीतिक नियुक्तियां की गई हैं

Updated On: Oct 28, 2018 08:52 PM IST

Bhasha

0
जेकेएनपीपी ने PDP-BJP शासनकाल में हुई सभी नियुक्तियों की CBI जांच कराने की मांग की
Loading...

रविवार को जम्मू कश्मीर नेशनल पैंथर्स पार्टी (जेकेएनपीपी) ने प्रदेश में पीडीपी-बीजेपी शासनकाल में हुई सभी नियुक्तियों की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है. इसी के साथ उन्होंने दावा किया कि इस दौरान नियमों का उल्लंघन करके सरकारी नौकरियों में सिर्फ चहेतों की भर्ती की गई है.

पार्टी अध्यक्ष हर्ष देव सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि भ्रष्ट राजनेताओं ने कुछ अधिकारियों के साथ मिलकर सभी नियमों और प्रक्रियाओं को ताक पर रख दिया है. साथ ही हजारों की संख्या में चहेते लोगों की सरकारी नौकरियों में भर्ती भी की है. सभी भर्तियां धन लेकर या अन्य लाभ लेकर की गईं हैं और इनकी जांच सीबीआई से कराई जानी चाहिए.

उन्होंने आरोप लगाया कि जम्मू-कश्मीर बैंक में समानता और पारदर्शिता को ताक पर रखकर मनमाने तरीके से हजारों राजनीतिक नियुक्तियां की गई हैं. हर्ष देव सिंह ने कहा कि पिछले चार वर्षों में राज्य सरकार के अन्य विभागों ने भी पिछले दरवाजे से नियुक्तियां करने के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi