S M L

हुर्रियत नेता बिना पाकिस्‍तान की इजाजत के टॉयलेट भी नहीं जाते: JK गवर्नर सत्‍यपाल मलिक

मलिक ने हुर्रियत नेताओं पर तंज कसा और कहा कि हुर्रियत नेता बिना पाकिस्तान की इजाजत के टॉयलेट भी नहीं जाते.

Updated On: Oct 25, 2018 10:31 PM IST

FP Staff

0
हुर्रियत नेता बिना पाकिस्‍तान की इजाजत के टॉयलेट भी नहीं जाते: JK गवर्नर सत्‍यपाल मलिक
Loading...

जम्‍मू-कश्‍मीर के राज्‍यपाल सत्‍यपाल मलिक का कहना है कि अलगाववादी संगठन हुर्रियत जब तक खुद को पाकिस्तान से अलग नहीं कर लेता तब तक उससे किसी तरह की कोई बातचीत नहीं होगी. वहीं मलिक ने हुर्रियत नेताओं पर तंज भी कसा और कहा कि हुर्रियत नेता बिना पाकिस्तान की इजाजत के टॉयलेट भी नहीं जाते.

राज्यपाल सत्यपाल मलिक का कहना है, 'मैंने किसी पक्षकार से बात नहीं की. हाल में कई पार्टियों के प्रतिनिधियों से मुलाकात हुई थी. जहां तक हुर्रियत की बात है तो वे पाकिस्‍तान से पूछे बिना टॉयलेट तक नहीं जाते हैं. इसलिए वे जब तक पाकिस्‍तान से अलग नहीं होते तब तक उसके किसी तरह की कोई बात नहीं होगी.'

वहीं मलिक ने इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के महासचिव राम माधव से राजभवन में मुलाकात की थी. आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि राम माधव ने राजभवन में राज्यपाल मलिक से मुलाकात की है. इस मुलाकात में विकास और शांति और सामान्य हालात के साथ ही राज्य के सामने कई चुनौतियों को लेकर चर्चा हुई.

प्रवक्ता ने ये भी बताया कि शहरी स्थानीय निकायों के चुनावों को शांतिपूर्ण ढंग से कराने पर राज्यपाल मलिक को राम माधव ने बधाई दी. साथ ही आशा जताई कि आने वाले पंचायत चुनाव में ज्यादा से ज्यादा लोग वोटिंग की प्रक्रिया में अपने मत का इस्तेमाल करेंगे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi