S M L

हार्दिक पटेल के खिलाफ चुनाव जीत कर दिखाएं पीएम मोदीः जिग्नेश मेवाणी

इससे पहले भी मेवाणी पीएम मोदी को बूढ़े हो जाने का कारण राजनीति छोड़ने और हिमालय में जाकर हड्डियां गलाने जैसी बातें कह चुके हैं

Updated On: Dec 25, 2017 09:44 PM IST

FP Staff

0
हार्दिक पटेल के खिलाफ चुनाव जीत कर दिखाएं पीएम मोदीः जिग्नेश मेवाणी

गुजरात विधानसभा चुनाव में पहली बार निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में जीत दर्ज करने वाले जिग्नेश मेवाणी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुली चुनौती दी है. दलित नेता मेवाणी ने कहा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी हार्दिक पटेल के खिलाफ जीत दर्ज कर के दिखा दें. उन्होंने ये चुनौती देते हुए यह भी कहा कि अगर पीएम ये चुनाव जीत गए तो वो राजनीति छोड़ देंगे.

अंग्रेजी न्यूज चैनल टाइम्स नाउ पर इंटरव्यू में मेवाणी ने ये बातें कही. उनके साथ इस इंटरव्यू में गुजरात के तीनों युवा नेता हार्दिक पटेल, अल्पेश ठाकोर और जिग्नेश मेवाणी मौजूद थे.

इस इंटरव्यू में तीनों से उनके भविष्य की राजनीति को लेकर भी सवाल पूछे गए. इस पर तीनों ने कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव तो बस एक शुरुआत था. हम तो पूरे देश में जाने वाले हैं. इन नेताओं का कहना था कि हम हर जगह बीजेपी जैसी फासीवादी ताकतों के खिलाफ प्रचार करेंगे. इसी दौरान एंकर ने जब पूछा कि क्या आप लोग पीएम पर भारी पड़ेंगे तो जिग्नेश ने ये बड़ी बात कह डाली.

चुनाव जीतने के बाद भी मेवाणी ने पीएम पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि मोदी को राजनीति छोड़ देनी चाहिए क्योंकि वो बूढ़े हो चले हैं. मेवाणी ने पीएम मोदी को हिमालय जा कर हड्डियां गलाने की सलाह तक दे डाली थी.

उनके इस बयान पर जब बीजेपी ने माफी मांगने का दवाब बनाया तब मेवाणी ने कहा था कि बीजेपी तो बीजेपी अगर राहुल गांधी भी पीएम मोदी से माफी मांगने को कहें तो मैं नहीं मागूंगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi