Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

झारखंडः बिना हेलमेट के स्कूटी चलाते दिखे सीएम रघुवर दास

बिना हेलमेट के सीएम स्कूटी चलाते हुए सिदगोड़ा होते हुए बारीडीह पहुंचे और इलाके में कई लोगों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की

FP Staff Updated On: Oct 20, 2017 07:36 PM IST

0
झारखंडः बिना हेलमेट के स्कूटी चलाते दिखे सीएम रघुवर दास

झारखंड के सीएम की एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह बिना हेलमेट के स्कूटी चलाते दिख रहे हैं. वाकया दिवाली के रात की है, जब वह अपने घर जमशेदपुर में थे.

लगभग एक मिनट 16 सेकेंड के इस वीडियो में रघुबर दास के साथ आठ-दस अन्य बाइक सवार भी दिख रहे हैं. स्कूटी चलाकर सीएम ने अपने विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया. हालांकि इस दाैरान सड़कों पर लोगों ने सीएम को नहीं पहचाना.

कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

बिना हेलमेट के सीएम स्कूटी चलाते हुए सिदगोड़ा होते हुए बारीडीह पहुंचे और इलाके में कई लोगों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. ऐसे में सोशल मीडिया पर कई लोगों ने सीएम से इस संबंध में सवाल किया है. कुछ महीने पहले ही सीएम ने बाइक पर चलने वाले ड्राइवर और पीछे बैठने वाले के लिए भी हेलमेट को अनिवार्य करने के ऑर्डर दिए थे.

एक मिनट 16 सेकेंड के इस वीडियो में मुख्यमंत्री रघुवर दास अपने सहयोगियों के साथ जमशेदपुर की सड़कों पर बिना हिचक नियम तोड़ते दिख रहे हैं. आमलोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पकड़ने वाली पुलिस को सीएम की यह हरकत नहीं दिखी. उसने फाइन वसूलना जरूरी नहीं समझा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi