S M L

JDU विधायक श्याम बहादुर सिंह ने दिया इस्तीफा, नीतीश राज में कानून व्यवस्था पर जताई नाराजगी

बिहार में सत्तारूढ़ जेडी (यू) के एक विधायक ने प्रशासन के कथित उच्च-पदाधिकारियों के विरोध में पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.

Updated On: Dec 24, 2018 07:12 PM IST

FP Staff

0
JDU विधायक श्याम बहादुर सिंह ने दिया इस्तीफा, नीतीश राज में कानून व्यवस्था पर जताई नाराजगी

बिहार में सत्तारूढ़ जेडी (यू) के एक विधायक ने प्रशासन के कथित उच्च-पदाधिकारियों के विरोध में पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. कानून व्यवस्था से नाराज होकर जेडीयू विधायक श्याम बहादुर सिंह ने अपना इस्तीफा प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर जाकर सौंप दिया.

श्याम बहादुर सिंह सिवान जिले के बड़हरिया क्षेत्र से विधायक हैं. इस्तीफा देने का कारण बताते हुए श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि वह नीतीश सरकार में सिस्टम से नाराज हैं. सिवान में अधिकारियों के जरिए उन्हें अनदेखा किया जाता है और उनकी बात नहीं सुनी जाती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सिवान में एक चीनी मिल पर भू माफियाओं ने कब्जा किया हुआ है. जब लोगों के जरिए इसका विरोध किया गया तो उनके खिलाफ मुकदमे दर्ज करा दिए गए. जिस वजह से श्याम बहादुर सिंह नाराज हैं.

उनका आरोप है कि उनके क्षेत्र में आने वाले पचरुखी चीनी मिल की जमीन को भू-माफिया गलत तरीके से बेचना चाहते हैं. जब स्थानीय लोगों ने इस बात का विरोध किया तो उन्हीं के खिलाफ केस दर्ज कर दिया गया. जिला प्रशासन को कई बार इसकी शिकायत किए जाने से भी किसी तरह कार्रवाई नहीं की गई और उनकी बात अनसुनी कर दी गई. बता दें कि श्याम बहादुर सिंह वही विधायक हैं, जो कई बार शराब के नशे में बार बालाओं के साथ डांस करते हुए पाए गए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi