विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

जेडीयू ने महिला के साथ तस्वीर को लेकर तेजस्वी पर बोला हमला

जेडीयू ने तेजस्वी की तस्वीर जारी कर उनके चरित्र को लेकर सवाल खड़े किए हैं.

FP Staff Updated On: Nov 03, 2017 11:02 PM IST

0
जेडीयू ने महिला के साथ तस्वीर को लेकर तेजस्वी पर बोला हमला

लगता है बिहार में तस्वीरों की जंग शुरू हो गई है. जेडीयू ने पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की एक महिला के साथ तस्वीर जारी की जिसमें एक शराब की बोतल भी दिखाई दे रही है.

पटना में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जेडीयू नेता संजय सिंह ने यह तस्वीर जारी की. बताया जाता है कि यह तस्वीर काफी पहले से सोशल मीडिया पर उपलब्ध हैं. संजय सिंह ने यह भी कहा कि तेजस्वी रंगरेलियां और ऐश मौज में व्यस्त हैं. इसके अलावा उन्होंने लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या यही उनके परिवार के संस्कार हैं.

तेजस्वी ने बताया गलत आरोप

इसके अलावा जेडीयू के अन्य नेता नीरज कुमार ने कहा कि जब तेजस्वी यादव दिल्ली आते हैं तब बिहार भवन में क्यों नहीं रुकते हैं? उन्हें बताना चाहिए कि वह कहां रहते हैं.

हालांकि तेजस्वी यादव ने कहा है कि यह 2010 की तस्वीर है जब वह क्रिकेट खेला करते थे. उस दौरान आईपीएल पार्टी की यह तस्वीर है. और वह उस महिला को निजी तौर पर नहीं जानते. उन्होंने ट्विटर पर अपनी बात रखते हुए ये बातें कहीं.

गौरतलब है कि इससे पहले आरजेडी ने भी सीएम नीतीश कुमार की शराब माफिया के साथ एक तस्वीर साझा की थी और उनपर उसके साथ सबंधों पर सवाल उठाए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi