S M L

JDS-कांग्रेस गठजोड़ अपवित्र, नहीं चलेगा लंबा: केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार

कर्नाटक विधानसभा में विश्वासमत का सामना किए बगैर येदियुरप्पा के सीएम पद छोड़ने की घोषणा के बाद कुमार ने कहा कि सिर्फ बीजेपी ही स्थिर सरकार दे सकती है

Bhasha Updated On: May 19, 2018 07:48 PM IST

0
JDS-कांग्रेस गठजोड़ अपवित्र, नहीं चलेगा लंबा: केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार

केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस और जेडीएस की गठबंधन सरकार लंबे समय तक नहीं चलेगी क्योंकि यह एक ‘अपवित्र गठजोड़’ है.

कर्नाटक विधानसभा में विश्वासमत का सामना किए बगैर बीएस येदियुरप्पा के मुख्यमंत्री पद छोड़ने की घोषणा के शीघ्र बाद कुमार ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘सिर्फ बीजेपी ही स्थिर सरकार दे सकती है.’ बीजेपी नेता ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता एक मिनट भी चैन से नहीं बैठेंगे और कांग्रेस के विश्वासघात की कहानी कर्नाटक के गांव-गांव में ले जाएंगे.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और जेडीएस के अपवित्र गठबंधन वाली नई सरकार लंबे समय तक नहीं चलेगी. सिर्फ बीजेपी ही स्थिर सरकार दे सकती है. जनादेश बीजेपी को मिला था क्योंकि राज्य के लोगों ने कांग्रेस को खारिज कर दिया था.

कुमार ने कहा कि कर्नाटक की जनता ने कांग्रेस को और चामुंडेश्वरी सीट पर लोगों ने सिद्धरमैया को खारिज कर दिया, जबकि जेडीएस कुछ ही सीटों पर सिमट गया. उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस के लिए शर्म की बात है कि 78 सीट होने के बावजूद वह सिर्फ बीजेपी को रोकने के लिए जेडीएस के पैरों पर गिर पड़ी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi