S M L

बीजेपी ने कांग्रेस को घेरा, 'राहुल गांधी के इशारे पर चलता था जयंती नटराजन का पर्यावरण मंत्रालय'

बीजेपी ने एक के बाद एक कई ट्वीट करके जयंती नटराजन और राहुल गांधी के बीच ईमेल पर हुई बातचीत का खुलासा किया है

Updated On: Dec 14, 2017 10:28 PM IST

FP Staff

0
बीजेपी ने कांग्रेस को घेरा, 'राहुल गांधी के इशारे पर चलता था जयंती नटराजन का पर्यावरण मंत्रालय'

गुजरात विधानसभा चुनाव के दोनों चरणों का मतदान हो चुका है और 18 दिसंबर का इंतजार है. लेकिन अभी भी बीजेपी के तेवर नरम नहीं पड़े हैं. बीजेपी ने एक के बाद एक कई ट्वीट करके राहुल गांधी को निशाने पर लिया है.

क्या है ट्वीट में?

बीजेपी ने राहुल गांधी और जयंती नटराजन के बीच हुए ईमेल ट्वीट करते हुए कहा है कि राहुल पर गंभीर आरोप लगाए हैं. नटराजन यूपीए के कार्यकाल में 2011 से 2013 तक पर्यावरण मंत्री थीं. बीजेपी ने ट्वीट करके कहा है कि राहुल गांधी ने गुजरात में निरमा प्रोजेक्ट का विरोध किया था. साथ ही राहुल ने नटराजन को यह निर्देश भी दिया था कि निरमा को एनवॉयरमेंट क्लियरेंस ना दिया जाए.

बीजेपी के हैंडल से एक ट्वीट में लिखा गया है कि राहुल गांधी ने सहारा के लवासा प्रोजेक्ट पर भी गाइडेंस दिए थे.

बीजेपी ने अपने इस ट्वीट में लिखा है कि राहुल गांधी के सहयोगी जैसे कनिष्क सिंह से जयंती नटराजन प्राथमिकता से मिलती थीं. गांधी परिवार को खुश करने के लिए वो घर से ऑफिस ड्राइव करके आईं ताकि राहुल के सहयोगियों से मिल सकें.

बीजेपी ने एक और ट्वीट करके यह लिखा है कि अपनी विधानसभा क्षेत्र के बारे में राहुल गांधी को कोई जानकारी नहीं होती. लेकिन उन्हें यह भी पता नहीं था कि अमेठी-रायबरेली हाइवे का प्रोजेक्ट है या नहीं. लेकिन उन्होंने जयंती नटराजन को यह निर्देश दिया था कि प्रोजेक्ट को पास कराया जाए.

रात को अचानक एक के बाद एक कई ट्वीट करके बीजेपी ने हलचल मचा दी. बीजेपी के ट्विटर हैंडल से पोस्ट एक ट्वीट में लिखा गया है कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के फैसलों को नजरअंदाज करते थे. मनमोहन सिंह ने जीएम कॉर्प्स को क्लीयरेंस देने को कहा था लेकिन जयंती नटराजन ने राहुल गांधी के इशारे पर इसे रोके रखा था.

जयंती नटराजन अब कांग्रेस में नहीं है. कुछ महीने पहले ही उन्होंने पार्टी छोड़ दी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi