विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

जय शाह ने बयान जारी कर बताया, 'पूरी तरह कानूनी ढंग से किया बिज़नेस'

उनके बयान के मुताबिक उनपर लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं और जानबूझ कर बदनाम करने की नीयत से लगाए गए हैं

FP Staff Updated On: Oct 08, 2017 09:54 PM IST

0
जय शाह ने बयान जारी कर बताया, 'पूरी तरह कानूनी ढंग से किया बिज़नेस'

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय अमित शाह ने एक न्यूज़ वेबसाइट पर प्रकाशित लेख के जरिए खुद पर लगाए गए आरोपों का जवाब देते हुए बयान जारी किया है.

जय अमित शाह के बयान के मुताबिक उनपर लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं और जानबूझ कर बदनाम करने की नीयत से लगाए गए हैं. उनका कहना है कि उनका बिजनेस पूरी तरह वैधानिक है और इसका संचालन कानून के अंतर्गत होता है. dw

उन्होंने कहा कि उन्होंने जो लोन लिए थे वो भी पूरी तरह कानून सम्मत हैं. लोन की इस रकम को चुकाया भी जा चुका है. इसके अलावा बयान में जय अमित शाह ने कहा कि उनके वकील ने भी पत्रकार द्वारा उठाए गए सवालों के जवाब दे दिए हैं.

पीयूष गोयल ने दिया जवाब

जय अमित शाह ने कहा कि वेबसाइट ने पक्षपातपूर्ण ढंग से वह आर्टिकल छापा है. जिसके कारण उन्होंने आर्टिकल की लेखिका, वेबसाइट के संपादक और मालिक पर 100 करोड़ रुपए की मानहानि का मुकदमा करने का फैसला किया है.

इसके अलावा बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि जय शाह द्वारा जो भी लोन लिए गए वह कानून के अंतर्गत थे जिन्हें समय रहते चुका दिया गया था. गोयल के मुताबिक आर्टिकल के टाइटल में जानबूझ कर जय अमित शाह लिखा गया है ताकि अमित शाह को बदनाम किया जा सके.

उन्होंने बताया कि यह मुकदमा अहमदाबाद कोर्ट में किया जाएगा. उनके मुताबिक '16,000 गुना' का इस्तेमाल जानबूझ कर सनसनी फैलाने के लिए किया जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi