S M L

पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते PDP ने अल्ताफ बुखारी को किया निष्कासित

पीडीपी ने एक बयान में कहा कि पार्टी के संस्थापक मुफ्ती मोहम्मद सईद के निधन के बाद से अल्ताफ बुखारी पार्टी और राज्य हित को दाव पर रखकर 'व्यक्तिगत राजनीतिक हित साध रहे थे

Updated On: Jan 19, 2019 09:25 PM IST

FP Staff

0
पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते PDP ने अल्ताफ बुखारी को किया निष्कासित

शनिवार को पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) ने वरिष्ठ नेता अल्ताफ बुखारी को पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते निष्कासित कर दिया है. पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए कहा कि बुखारी की गतिविधियों पर पार्टी काफी समय से निगाह बनाए हुए थी.

पीडीपी के आधिकारिक अकाउंट से किए गए ट्वीट के मुताबिक, 'पार्टी ने आज (शनिवार) अल्ताफ बुखारी को पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है. पार्टी काफी समय से अल्ताफ बुखारी की गतिविधियों को देख रही है और इसी के चलते उन्हें पार्टी की मूल सदस्यता से निष्कासित किया गया है.'

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक बुखारी ने सबसे महत्वपूर्ण चरण में पार्टी में असंतोष पैदा किया और बीजेपी के साथ गठबंधन सरकार के एजेंडे को लागू करने के प्रयासों को भी काफी नुकसान पहुंचाया.

पीडीपी ने एक बयान में कहा कि पार्टी के संस्थापक मुफ्ती मोहम्मद सईद के निधन के बाद से अल्ताफ बुखारी पार्टी और राज्य हित को दाव पर रखकर 'व्यक्तिगत राजनीतिक हित साध रहे थे. पार्टी ने बुखारी पर अपने प्रतिद्वंद्वियों के साथ मिल कर पार्टी को तोड़ने के प्रयासों का भी आरोप लगाया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi