S M L

जम्मू-कश्मीर: PDP के 3 विधायकों ने किया विद्रोह, बीजेपी में हो सकते हैं शामिल

इन तीन विधायकों में शामिल और पूर्व मंत्री इमरान अंसारी ने महबूबा मुफ्ती पर निशाना साधते हुए उन पर भाई-भतीजावाद फैलाने का आरोप लगाया है.

Updated On: Jul 03, 2018 10:17 AM IST

FP Staff

0
जम्मू-कश्मीर: PDP के 3 विधायकों ने किया विद्रोह, बीजेपी में हो सकते हैं शामिल

जम्मू कश्मीर में महबूबा मुफ्ती की नेतृत्व वाली सरकार गिरने के महज 15 दिन के अंदर मुफ्ती के लिए अब एक और नई मुसीबत खड़ी हो गई है. दरअसल सोमवार को पीडीपी के तीन विधायकों ने पार्टी छोड़ने की घोषणा की है. इन विधायकों ने मुहबूबा मुफ्ती पर पार्टी में भाई भतीजावाद फैलाने का आरोप लगाया है.

इन तीन विधायकों में शामिल और पूर्व मंत्री इमरान अंसारी ने महबूबा मुफ्ती पर निशाना साधते हुए उन पर भाई-भतीजावाद फैलाने का आरोप लगाया है.

'भाई भतीजावाद ने पार्टी को किया बर्बाद'

मंगलवार को उन्होंने कहा कि 'मैंने काफी बार महबूबा को बताया है कि उनके पीडीपी में आने के बाद से मेरा पार्टी में दम घुटता है. वो हमेशा अपने परिवार के भले के बारे में ही सोचती रहती हैं. भाई भतीजावाद ने इस पार्टी को और पूरे कश्मीर को बर्बाद करके रख दिया है.'

उन्होंने आगे कहा ' मैंने महबूबा मुफ्ती से कहा है कि हमने आपको खुदा हाफिज कर दिया है. हम पार्टी में इसलिए फंसे हैं क्योंकि हम विधायक हैं. लेकिन हम चुनाव के लिए तैयार हैं. हम लोगों के लिए काम करना चाहते हैं, भले ही हमे इसके लिए 50 पार्टियां क्यों न बदलनी पड़े.

इससे पहले रजा के चाचा और पीडीपी विधायक आबिद अंसारी ने भी मुफ्ती पर इसी तरह के आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि वो पार्टी छोड़ रहे हैं क्यों कुछ नेताओं ने पार्टी को हाईजैक कर लिया है जो स्वीकार नहीं किया जा सकता.

बीजेपी में शामिल हो सकते हैं विधायक

बता दें विधायकों का बयान ऐसे समय में आया है जब खबरें आ रही हैं कि पीडीपी के कई नेता बगावत कर बीजेपी ज्वॉइन करने को तैयार हैं. पीडीपी के कई नेता बीजेपी में आना चाहते हैं. इसके लिए अंदर ही अंदर गुणा-गणित का खेल भी चल रहा है. फिलहाल अमरनाथ यात्रा के पूरे होने का इंतजार किया जा रहा है.

मौजूदा हालात में पीडीपी के कई नेता पार्टी से नाखुश हैं और सत्ता में दोबारा वापसी के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर में दोबारा वापसी करने के लिए बीजेपी इस मौके को जरूर भुनाना चाहेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi