S M L

महबूबा मुफ्ती के ट्वीट पर राज्यपाल ने कसा तंज- क्या सरकार सोशल मीडिया पर बनती है?

मुफ्ती ने कहा था कि उन्हें सत्ता में आने का दावा करने के लिए अपना पत्र ट्वीट करना पड़ा क्योंकि उनके कॉल और फैक्स का जवाब नहीं दिया जा रहा था

Updated On: Nov 22, 2018 03:39 PM IST

FP Staff

0
महबूबा मुफ्ती के ट्वीट पर राज्यपाल ने कसा तंज- क्या सरकार सोशल मीडिया पर बनती है?

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने महबूबा मुफ्ती के बयान पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि क्या सरकारें सोशल मीडिया पर बनाई गई हैं?. दरअसल मुफ्ती ने कहा था कि उन्हें सत्ता में आने का दावा करने के लिए अपना पत्र ट्वीट करना पड़ा क्योंकि उनके कॉल और फैक्स का जवाब नहीं दिया जा रहा था.

एनडीटीवी के मुताबिक राज्यपाल मलिक ने विधानसभा को भंग करने के अपने फैसले का भी बचाव किया. उन्होंने अपने फैसले के खिलाफ विपक्ष के कोर्ट में जाने के सवाल पर कहा कि वो कोर्ट में जा सकते हैं. लेकिन जो लोग पिछले 5 महीने से विधानसभा भंग किए जाने की बात कर रहे थे वो अब फैसले का विरोध क्यों कर रहे हैं?

मलिक ने कहा कि उन्होंने कश्मीर के हितों को देखते हुए फैसला लिया है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि विधायकों की हॉर्स ट्रेडिंग हो रही थी, उन्हें धमकाया जा रहा था. हालांकि जब राज्यपाल से पूछा गया कि उन्होंने कल के ही दिन विधानसभा भंग क्यों की तो उन्होंने कहा कि कल ईद का मुबारक मौका था, इसलिए उन्होंने कल का दिन चुना.

फैक्स मशीन के सवाल पर राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि कल ईद का मौका था. सभी मुसलमान जानते हैं कि कल छुट्टी थी. सारे ऑफिस बंद थे. मेरा रसोइया तक छुट्टी पर था. फैक्स मशीन को चलाने वाले की बात छोड़ दीजिए. अगर मुझे फैक्स मिल भी जाता तो मैं यही फैसला लेता, जो मैंने लिया है.

गौरतलब है कि महबूबा मुफ्ती ने बुधवार शाम ट्वीट करके आरोप लगाया था, 'मैंने राज्यपाल को कॉल करने की कोशिश की, फैक्स करने का प्रयास किया लेकिन सब फेल हो गया.'

वहीं इस मामले में कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा है कि हमें राज्यपाल से कोई शिकायत नहीं है. वो एक अच्छे इंसान हैं. हमें शिकायत केंद्र सरकार से है. अगर केंद्र को विधानसभा भंग ही करनी थी तो 4-5 महीने पहले उस वक्त कर देनी चाहिए थी, जब राज्य में बीजेपी-पीडीपी की सरकार गिरी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi