S M L

Video: राजस्थान के चिकित्सा मंत्री बोले, अप्रोच वालों को मिलती है अच्छी पोस्टिंग

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही कर्मचारियों ने नाराजगी जाहिर करना शुरू कर दिया है

Updated On: Jul 04, 2018 04:42 PM IST

FP Staff

0

राजस्थान के चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ ने एक बयान देकर खुद लिए मुश्किलें खड़ी कर ली हैं. दरअसल सराफ ने कर्मचारियों की पोस्टिंग को लेकर एक बयान दिया था जो सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रहा है. सराफ ने कहा था कि बेहतर पोस्टिंग सिर्फ अप्रोच वालों की होती है, जिनकी अप्रोच नहीं होती उनके आवेदन को हटा दिया जाता है.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही कर्मचारियों ने नाराजगी जाहिर करना शुरू कर दिया है. मंगलवार को कई जगह सराफ के खिलाफ नारेबाजी और प्रदर्शन हुए. उधर, नव गठित भारत वाहिनी के नेता घनश्याम तिवाड़ी ने प्रदेश सरकार को घेरते हुए पोस्टिंग को उद्योग बनाने का आरोप लगाया है.

एक कार्यक्रमे में जनसुनवाई के दौरान दिया था बयान

चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ ने यह विवादास्पद बयान अन्नपूर्णा मिल्क योजना के उद्घाटन कार्यक्रम में भरतपुर पहुंचने पर दिया था. कार्यक्रम के दौरान सराफ ने जनसुनवाई भी की थी. इसी सुनवाई में सरकारी कर्मचारी उनके पास पोस्टिंग की अर्जी लेकर पहुंचे थे. इस पर चिकित्सा मंत्री सराफ ने उन्हें कहा कि पोस्टिंग सिर्फ उन्हीं लोगों की होती है जिनकी अप्रोच होती है. बगैर अप्रोच वाले लोगों के आवेदन हटा दिए जाते हैं.

कर्मचारियों ने की मंत्री के इस्तीफे की मांग

नाराज लोग मंत्री सराफ से इस्तीफा देने की मांग कर रहे है. किसान नेता नेम सिंह ने कहा कि मंत्री के इल विवादित बयान पर मुख्यमंत्री को तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए.

सराफ के विरोध में उतरी यूनियन

बयान के विरोध में मंगलवार को स्थानीय लोगों ने अखिल भारतीय किसान यूनियन अंबाबाता के अध्यक्ष नेम सिंह फौजदार के नेतृत्व में भरतपुर शहर में विरोध प्रदर्शन किया. यूनियन के सदस्यों ने यहां बिजलीघर चौराहे पर चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ का पुतला फूंक कर जमकर नारेबाजी की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi