S M L

एक्टर प्रभास से नाम जोड़ने पर जगनमोहन रेड्डी की बहन ने दर्ज कराई FIR

YSR कांग्रेस नेता ने आरोप लगाए कि इस तरह के अफवाह फैलाने में TDP का हाथ है

Updated On: Jan 15, 2019 04:46 PM IST

Bhasha

0
एक्टर प्रभास से नाम जोड़ने पर जगनमोहन रेड्डी की बहन ने दर्ज कराई FIR

YSR कांग्रेस पार्टी के प्रमुख वाई. एस. जगन मोहन रेड्डी की बहन वाई. एस. शर्मिला ने ऑनलाइन और सोशल मीडिया पोस्ट में टॉलीवुड के एक लोकप्रिय अभिनेता प्रभास के साथ नाम जोड़े जाने पर सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने इस तरह की अफवाह फैलाने में तेलुगु देशम पार्टी (TDP) का हाथ होने के भी आरोप लगाए. बहरहाल, TDP ने इन आरोपों से इनकार किया है.

हैदराबाद पुलिस कमिश्नर अंजनि कुमार के समक्ष दर्ज कराई गई शिकायत में शर्मिला ने उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की जो उनके खिलाफ सोशल मीडिया में आपत्तिजनक पोस्ट करने और अफवाह फैलाने के लिए जिम्मेदार हैं.

YSR कांग्रेस नेता ने आरोप लगाए कि इस तरह के अफवाह फैलाने में TDP का हाथ है.

शर्मिला के आरोपों की निंदा करते हुए आंध्रप्रदेश की महिला विकास मंत्री पारीताला सुनीता ने कहा कि सोशल मीडिया पोस्ट से TDP का कोई लेना-देना नहीं है. सुनीता ने बयान जारी कर कहा कि न केवल शर्मिला बल्कि किसी भी महिला के खिलाफ इस तरह की अपमानजनक पोस्ट की TDP निंदा करती है.

पुलिस ने कहा कि आईटी अधिनियम और भादंसं की धारा 509 के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

एडिश्नल डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस (साइबर अपराध) के. सी. एस. रघुवीर ने बताया, ‘हमने FIR दर्ज कर ली है और जांच शुरू कर दी है.’

शर्मिला ने संवाददाताओं से बात करते हुए अभिनेता के साथ अपना नाम जोड़े जाने को निहित स्वार्थों की खातिर ‘फर्जी प्रोपेगैंडा’ करार दिया. उन्होंने कहा कि आम चुनावों से पहले राजनीतिक लाभ के लिए उन्हें बदनाम करने के प्रयास किए जा रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi