S M L

पुलवामा हमले में शहीद के जवान के पिता ने कहा- गांव का हर जवान सेना में जाए

अश्विनी के पिता ने कहा कि सरकार पुलवामा घटना का जवाब दे. खून का बदला खून से लिया जाए. पहले देश आता है. मैं चाहूंगा कि खुडावल का हर जवान सेना में जाए

Updated On: Feb 15, 2019 05:12 PM IST

FP Staff

0
पुलवामा हमले में शहीद के जवान के पिता ने कहा- गांव का हर जवान सेना में जाए

पुलवामा के आतंकी हमले में शहीद जबलपुर के जवान अश्विनी कुमार के पिता ने कहा है कि वह चाहते हैं कि खुडावल का हर जवान सेना में जाए. उनके परिवार ने सरकार से मांग की है कि आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया जाए. शहीद अश्विनी कुमार, खुडावल गांव के रहने वाले थे.

पुलवामा आतंकी हमले में जबलपुर ज़िले के खुडावल गांव के अश्विनी कुमार काछी भी शहीद हुए हैं. आतंकवादियों की इस कायराना करतूत से उनका परिवार गुस्से में हैं. अश्विनी के पिता ने कहा कि सरकार पुलवामा घटना का जवाब दे. खून का बदला खून से लिया जाए. पहले देश आता है. मैं चाहूंगा कि खुडावल का हर जवान सेना में जाए.

बता दें, इससे पहले भी इस गांव के दो लाल रामेश्वर लाल और गजेंद्र प्रसाद देश के लिए शहीद हो चुके हैं. रामेश्वर लाल 2016 में और गजेंद्र 2013 में शहीद हुए थे.

शहीद अश्विनी के परिवार को एमपी सरकार ने 1 करोड़ की आर्थिक सहायता, एक घर और एक आश्रित को सरकारी नौकरी देने का ऐलान किया है. इस पर अश्विनी के बड़े भाई सुमंत कुमार बोले, 'आत्मा की संतुष्टि के लिए सब ठीक है, लेकिन असल संतुष्टि तब होगी जब ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा.'

(न्यूज़18 के लिए प्रतीक मोहन अवस्थी/तस्वीर प्रतीकात्मक है)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi