S M L

मुस्लिम लीग ने पीएम के खिलाफ बोलने के लिए नहीं डाला दबाव: रोहित वेमुला की मां

राधिका वेमुला ने कहा कि यह सच है कि इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग ने पैसे देने का वादा किया था लेकिन उन्होंने राजनीतिक फायदे के लिए मेरा इस्तेमाल नहीं किया

FP Staff Updated On: Jun 20, 2018 02:50 PM IST

0
मुस्लिम लीग ने पीएम के खिलाफ बोलने के लिए नहीं डाला दबाव: रोहित वेमुला की मां

रोहित वेमुला की मां राधिका वेमुला ने हाल ही में आरोप लगाया था कि इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग ने पैसे देने के वादे को पूरा नहीं किया है और पार्टी ने राजनीतिक लाभ लेने के लिए मेरा इस्तेमाल किया है. उनके इस बयान के राजनीतिक हलकों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गाय. अब राधिका वेमुला ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा है कि मुस्लिम लीग ने पैसे देने वादा किया था लेकिन उन्होंने मेरा राजनीतिक फायदे के लिए इस्तेमाल नहीं किया.

राधिका वेमुला ने कहा कि यह सच है कि इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग ने पैसे देने का वादा किया था लेकिन उन्होंने राजनीतिक फायदे के लिए मेरा इस्तेमाल नहीं किया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के खिलाफ बोलना उनकी इच्छा थी और जरूरत पड़ी तो वो आगे भी ऐसा करेंगी.

उन्होंने बताया कि मुस्लिम लीग ने उन्हें 2.5 लाख रुपए के दो चेक भेजे थे. इसमें से एक चेक बाउंस हो गया. हमलोगों ने इसकी जानकारी उन्हें दे दी थी. इसके बाद मुस्लिम लीग ने कहा कि हम पैसे आपको सीधे तौर पर मुहैया कराएंगे जिससे की आप घर खरीद सकें.

दरअसल 2016 में रोहिल वेमुला के आत्महत्या करने के बाद केरल की राज्यस्तरीय पार्टी इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग ने रोहित वेमुला की मां राधिका वेमुला को घर खरीदने के लिए 20 लाख रुपए देने का वादा किया था. रोहित की मां ने कहा था कि अबतक पैसे नहीं मिले हैं और पार्टी ने राजनीतिक लाभ लेने के लिए मेरा इस्तेमाल किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi