S M L

विपक्ष के महागठबंधन को अखिलेश का झटका, आज की बैठक में नहीं होंगे शामिल

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि यह अच्छा है कि सभी पार्टियां प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ एकजुट हो रही हैं

Updated On: Dec 10, 2018 12:51 PM IST

FP Staff

0
विपक्ष के महागठबंधन को अखिलेश का झटका, आज की बैठक में नहीं होंगे शामिल

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि यह अच्छा है कि सभी पार्टियां प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ एकजुट हो रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वे सोमवार को होने वाले विपक्षी दलों की बैठक में शामिल नहीं होंगे.

सीएनएन न्यूज-18 से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि देश जिन समस्याओं का सामना कर रहा है उसके सामाधान के लिए सबलोग साथ आए हैं. यह एक अच्छी शुरुआत है. उन्होंने कहा कि विपक्ष, बीजेपी के खिलाफ एकजुट होने की कोशिश कर रहा है. यह एक अच्छी पहल है. अखिलेश ने कहा कि इस महागठबंधन में कांग्रेस का रोल अहम रह सकता है.

महागठबंधन में शामिल होने की बात पर अखिलेश ने कहा कि पहले हमें अपनी पार्टी को संगठित कर लेने दीजिए, उसके बाद हम देखेंगे कि आगे क्या करना है. समाजवादी पार्टी की प्राथमिकता उत्तर प्रदेश और राज्य के कल्याण का है.

बीजेपी की अगुवाई वाली एनडीए सरकार पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले ही बीजेपी लड़ाई हार गई है. एनडीए के एक नेता आज ही इसे छोड़ने वाले हैं.

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी विकास का काम करने की बजाय लोगों को श्मशान और कब्रिस्तान में उलझाए हुए है. नोटबंदी, जीएसटी, बेरोजगारी, गरीबी के साथ और भी कई मुद्दे हैं जिनको लेकर बीजेपी से सवाल पूछे जाएंगे.

बीजेपी ने सोमवार को पूछा था कि महागठबंधन का चेहरा कौन है? इस पर अखिलेश यादव ने कहा कि पहले बीजेपी बताए कि उनका चेहरा कौन है. बीजेपी के पास मोदी के अलावा चेहरा कौन है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने उत्तर प्रदेश चुनाव धोखे से जीता है.

अखिलेश यादव से जब यह पूछा गया कि विपक्षी महागठबंधन में कांग्रेस का रोल क्या हो सकता है? इस पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस का रोल भी इसमें रहेगा लेकिन मैं अभी ज्यादा कुछ नहीं बता सकता क्योंकि मैंने अन्य दलों से बातचीत नहीं की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi