live
S M L

'आतंक का यही हाल रहा, तो भारत को भी सोचना होगा'

CRPF ने श्रीनगर के कर्ण नगर इलाके में स्थित अपने शिविर पर आतंकवादी हमले को विफल करने का सोमवार को दावा किया

Updated On: Feb 12, 2018 04:11 PM IST

Bhasha

0
'आतंक का यही हाल रहा, तो भारत को भी सोचना होगा'

पाकिस्तान की ओर से लगातार हो रहे हमले को लेकर भारतीय राजनीतिक हलकों में बहुत अधिक बौखलाहट नहीं है. पाक अधिकृत कश्मीर की हिमयाती करनेवाले नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला ने इसपर तीखी प्रतिक्रिया दी है.

उन्होंने कहा कि 'बहुत हो रहा है. जितना आतंकवाद बढ़ेगा, उतनी मुसीबत आएगी. और उनके मुल्क (पाकिस्तान) में ज्यादा मुसीबत आएगी. वहां कुछ भी नहीं रहेगा. अगर यही सूरत रही तो हिंदुस्तान की हुकूमत को भी सोचना पड़ेगा कि अगला कदम क्या होगा.'

सीआरपीएफ ने आतंकी हमले को विफल करने का दावा किया 

इधर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने श्रीनगर के कर्ण नगर इलाके में स्थित अपने शिविर पर आतंकवादी हमले को विफल करने का सोमवार को दावा किया.

सीआरपीएफ के प्रवक्ता ने बताया, ‘शिविर के संतरी ने सुबह करीब साढ़े चार बजे दो संदिग्ध लोगों को पीठ पर बैग लटकाए और हाथों में हथियार लिये हुए देखा। उसने दोनों को ललकारा और उनपर गोलियां चलाई.’

प्रवक्ता ने कहा कि आतंकवादी वहां से भाग गए. उन्हें पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है. दो दिन पहले ही जम्मू के सुंजवान इलाके में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों ने सेना के शिविर पर हमला कर दिया था जिसमें पांच सैनिकों सहित कुल छह लोग मारे गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi