S M L

ABVP पर भड़के प्रशांत किशोर, कहा- कुछ गुंडों को अपना चेहरा मत बनने दीजिए

प्रशांत किशोर ने ट्विटर पर अपना गुस्सा दिखाया है. प्रशांत किशोर ने अपने ट्वीट में एबीवीपी से कहा है कि वो इससे बेहतर कर सकते हैं

Updated On: Dec 06, 2018 10:40 AM IST

FP Staff

0
ABVP पर भड़के प्रशांत किशोर, कहा- कुछ गुंडों को अपना चेहरा मत बनने दीजिए

पटना यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ चुनाव को लेकर वहां हाई-वोल्टेज ड्रामा चल रहा है. सोमवार को पटना यूनिवर्सिटी पहुंचे हुए जनता दल (यूनाइटेड) के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर की गाड़ी पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्यों ने हमला बोल दिया था, जिसके बाद वहां का माहौल काफी गरम हो गया था.

अब प्रशांत किशोर ने ट्विटर पर अपना गुस्सा दिखाया है. प्रशांत किशोर ने अपने ट्वीट में एबीवीपी से कहा है कि वो इससे बेहतर कर सकते हैं.

किशोर ने ट्वीट कर लिखा, 'मुझे चोट लगने की खबर गलत है. मैं ठीक हूं. एबीवीपी आप कुछ गुंडों और असामाजिक तत्वों को अपना चेहरा बनने देने से बेहतर कर सकते हैं. पटना यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ चुनाव में संभावित हार की घबराहट मेरी गाड़ी पर पत्थर मारने से कम नहीं होगी.'

बता दें कि सोमवार को प्रशांत किशोर यूनिवर्सिटी के कुलपति से मिलने गए थे. इसकी खबर और कुछ तस्वीरें लीक हो गईं, जिसके बाद कुछ छात्रों ने वीसी के आवास का घेराव कर लिया था. जब प्रशांत किशोर उनके घर से निकले तो एबीवीपी के कुछ छात्रों ने उनकी कार पर पत्थर फेंके. इसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस ने ABVP के कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया.

दरअसल, किशोर की वीसी की मुलाकात पर बीजेपी के विधायकों ने आरोप लगाया है कि वो पटना यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ चुनाव को प्रभावित करवाना चाहते हैं.

जेडीयू के प्रदेश प्रवक्ता संजय सिंह ने प्रशांत किशोर का बचाव करते हुए कहा कि वे छात्र संघ चुनाव से जुड़े मामले को लेकर नहीं, बल्कि कुलपति से अनुमति लेकर उस यूनिवर्सिटी में प्रस्तावित भूकंप प्रबंधन केंद्र को लेकर बातचीत करने गए थे.

सिंह ने कहा कि प्रशांत किशोर को जेडीयू का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाए जाने पर कुछ लोगों को बैचेनी है जिसकी दवा उनके पास नहीं है. वैसे भी, जेडीयू का जनाधार लगातार बढ़ने से कुछ लोग परेशानी महसूस कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi