S M L

2019 चुनाव के लिए गठबंधन कांग्रेस के रुख पर निर्भर: कुमारस्वामी

कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने कहा कि यह कांग्रेस के रूख पर निर्भर करता है कि वो गठबंधन को लेकर जनता दल सेकुलर के साथ कैसा बर्ताव करते हैं

FP Staff Updated On: Jul 24, 2018 05:06 PM IST

0
2019 चुनाव के लिए गठबंधन कांग्रेस के रुख पर निर्भर: कुमारस्वामी

2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए विपक्षी पार्टियों के बीच महागठबंधन बनाने को लेकर कवायद तेज हो गई है. कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने कहा कि यह कांग्रेस के रूख पर निर्भर करता है कि वो इस बारे में जनता दल सेकुलर (जेडीएस) के साथ कैसा बर्ताव करते हैं.

इसके अलावा कुमारस्वामी ने राज्य विधानसभा में प्रेस और मीडिया के लिए अलग से व्यवस्था करने की बात कही. मीडिया के संदर्भ में उन्होंने कहा, आप में से कुछ लोग अनुचित और अधूरा प्रश्न पूछते हैं इसलिए आपको समुचित जानकारी उपलब्ध कराने के लिए यह व्यवस्था की जाएगी. यहां मौजूद अधिकारियों से मीडियाकर्मी मामले की पूरी जानकारी ले सकेंगे.'

बता दें कि सोमवार को पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा ने कहा था कि प्रधानमंत्री के रूप में उन्हें राहुल गांधी मंजूर हैं. माना जा रहा है कि उन्होंने यह बयान कर्नाटक में गठबंधन के तहत सरकार चला रहे कांग्रेस और जेडीएस के बीच हाल के दिनों में आई खटपट की खबरों को दुरुस्त करने के लिए दिया है.

दरअसल पिछले दिनों एक कार्यक्रम के दौरान कुमारस्वामी से जब जेडीएस-कांग्रेस गठबंधन सरकार को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने यह कहकर सबको चौंका दिया था कि वो भगवान शिव की तरह विष का प्याला पी रहे हैं. इसके बाद अंदेशा जताया जाने लगा था कि गठबंधन सरकार में सबकुछ ठीक नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi