S M L

ISKCON लोगों की हत्या करने के लिए रथ यात्रा नहीं निकालता: ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा 'जो लोगों की हत्या करने के लिए यात्रा निकालते हैं दंगा यात्रा में शामिल होते हैं. जो भी यात्रा भगवान कृष्ण और भगवान जगन्नाथ के लिए होगी, हम उस रथ यात्रा में भाग लेंगे.'

Updated On: Dec 28, 2018 04:45 PM IST

FP Staff

0
ISKCON लोगों की हत्या करने के लिए रथ यात्रा नहीं निकालता: ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को कहा कि ISKCON रथ यात्रा करता है, वह जगन्नाथ रथ यात्रा होती है, वह लोगों की हत्या करने के लिए यात्रा नहीं निकालते हैं. जो लोगों की हत्या करने के लिए यात्रा निकालते हैं दंगा यात्रा में शामिल होते हैं. जो भी यात्रा भगवान कृष्ण और भगवान जगन्नाथ के लिए होगी, हम उस रथ यात्रा में भाग लेंगे.

बीजेपी पश्चिम बंगाल में रथ यात्रा पर कलकत्ता हाईकोर्ट ने रोक लगा दी थी. इसके बाद सुप्रीम कोर्ट में बीजेपी ने इस फैसले को चुनौती दी थी. हालांकि इस पर सुप्रीम कोर्ट ने जल्दी सुनवाई करने से इनकार कर दिया था और कलकत्ता हाईकोर्ट की रोक को बरकरार रखा था.

पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष डी.घोष रथ यात्रा रोकने पर भी वह राज्य सरकार पर खूब बरसे थे. उन्होंने कहा था कि पश्चिम बंगाल में कोई लोकतंत्र नहीं है. हमारे कार्यकर्ताओं के खिलाफ झूठे मामले दर्ज किए जाते हैं, लेकिन हम सब कुछ नोट कर रहे हैं. एक दिन सभी चीजों का हिसाब लेंगे और आपकी (पुलिस) वर्दी उतरवाएंगे. एक बार बस हम सत्ता में आ जाएं, हम उन सभी अधिकारियों का पता लगाएंगे जिन्होंने हमारे खिलाफ झूठे मुकदमे किए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi