S M L

आखिरकार जिंदगी की जंग हारे आईपीएस सुरेन्द्र दास

2014 बैच के आईपीएस रहे दास ने गत पांच सितम्बर को संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खा लिया था. उसके बाद से ही उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी. उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था

Updated On: Sep 09, 2018 03:00 PM IST

FP Staff

0
आखिरकार जिंदगी की जंग हारे आईपीएस सुरेन्द्र दास

कानपुर के पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) के पद पर तैनात रहे भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी सुरेन्द्र कुमार दास करीब पांच दिनों तक चली मौत से जंग आखिरकार हार गए. दास ने जहरीला पदार्थ खा लिया था. कानपुर के एक निजी अस्पताल उनका निधन हो गया.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओम प्रकाश सिंह ने दास के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है. राज्य सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि दास ने कानपुर के एक अस्पताल में रविवार दोपहर को अंतिम सांस ली.

2014 बैच के आईपीएस रहे दास ने कथित तौर पर बुधवार को अपने सरकारी आवास पर सल्फास खा लिया था. उसके बाद से ही उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी. उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. शुरूआती जांच से पता चला है कि अधिकारी ने पारिवारिक कलह के चलते जहर खाया था.

मूलत: बलिया के रहने वाले दास की चिकित्सा के लिए मुंबई से डॉक्टर आए थे. लेकिन फिर भी उन्हें बचाया नहीं जा सका.

प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओम प्रकाश सिंह ने अस्पताल जाकर दास का हाल लिया था. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने युवा आईपीएस अफसर के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए शोक संतृप्त परिजन के प्रति संवेदना प्रकट की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi