S M L

राहुल गांधी का मंदसौर दौरा आग में घी जैसा था: कैलाश विजयवर्गीय

विजयवर्गीय ने कहा कि राहुल गांधी के घर में किसान आंदोलन को हिंसक बनाने की रणनीति बनी थी

FP Staff Updated On: Jun 09, 2017 08:32 PM IST

0
राहुल गांधी का मंदसौर दौरा आग में घी जैसा था: कैलाश विजयवर्गीय

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मध्यप्रदेश में किसान आंदोलन को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाए है. विजयवर्गीय ने कहा है कि राहुल गांधी के घर में किसान आंदोलन को हिंसक बनाने की रणनीति बनी थी.

इंदौर जिले में अपने विधानसभा क्षेत्र महू में संवाददाताओं से बातचीत में विजयवर्गीय ने कहा कि, कांग्रेस के सभी नेताओं ने राहुल गांधी के घर पर बैठकर चर्चा की थी. इस बैठक के बाद ही किसान आंदोलन हिंसक हुआ है.

बीजेपी महासचिव ने कहा कि राहुल गांधी के मंदसौर दौरे ने आग में घी का काम किया है. उन्होंने कहा कि सरकार किसानों से चर्चा के लिए तैयार है.

उन्होंने किसानों से वादा किया कि वह भी उनकी मांगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तक पहुंचाएंगे.

राहुल ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

मंदसौर में पुलिस फायरिंग में मारे गए किसानों से मिलने जा रहे कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को कहा कि मोदी सरकार किसानों को सिर्फ गोली दे सकती है.

राहुल गांधी ने संवाददाताओं से कहा, 'केंद्र की मोदी सरकार देश के सबसे अमीरों के एक लाख 50 हजार करोड़ का कर्जा माफ कर सकती है मगर किसानों का नहीं. किसानों को फसल के सही दाम नहीं मिलते. बोनस नहीं दिया जाता और कर्ज की माफी नहीं होती.'

राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि जो लोग राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की विचारधारा से मेल नहीं खाते हैं, उन्हें किसानों के प्रति शोक जताने भाजपा शासित राज्य में जाने नहीं दिया जाता है.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi