S M L

इंदिरा जी ने कहा कि गरीबी हटा दूंगी, गरीब ही हटा दिया इन्होंनेः शिवराज सिंह चौहान

शिवराज ने इंदिरा गांधी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि इंदिरा जी औ राजीव जी ने भी गरीबी हटाने का वादा किया था लेकिन वादा पूरा नहीं कर पाए

Updated On: Nov 15, 2018 11:11 AM IST

FP Staff

0
इंदिरा जी ने कहा कि गरीबी हटा दूंगी, गरीब ही हटा दिया इन्होंनेः शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के वचन पत्र पर चुटकी ली है. शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि कांग्रेस वादे पूरे नहीं कर पाती है. शिवराज ने इंदिरा गांधी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि इंदिरा जी औ राजीव जी ने भी गरीबी हटाने का वादा किया था लेकिन वादा पूरा नहीं कर पाए.

बीते शनिवार को ही कांग्रेस के बड़े नेताओं ने मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के घोषणा पत्र को पेश किया. शिवराज ने कहा, ये वचन पत्र लाए, कभी वचन निभाया है कांग्रेस ने. 1971 में वचन दिया था इंदिरा जी ने कि गरीबी हटा दूंगी. इंदिरा जी कहती थीं कि गरीबी हटाओ, राजीव जी कहते थे कि गरीबी हटाओ, कांग्रेस कहती थी गरीबी हटाओ, गरीब ही हटा दिया इन्होंने , गरीबी कहां हटी इनसे.

इससे पहले उन्होंने कहा था कि 'कांग्रेस ने अपना चुनावी मेनिफेस्टो जारी किया है, वे सिर्फ मेनिफेस्टो ही रिलीज करते हैं, उसे कभी भी पूरा नहीं करते हैं. यहां तक कि इंदिरा जी और राजीव जी ने भी गरीबी हटाने का वादा किया था लेकिन वे ऐसा नहीं कर पाए. उनके वादों को शिवराज सिंह चौहान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरा किया इसीलिए कांग्रेस गुस्से में है.'

बता दें कि बीते शनिवार को कांग्रेस द्वारा जारी किए गए मेनिफेस्टों में युवाओं को बेरोजगारी भत्ता, किसानों को पेंशन, टॉपर्स को लैपटॉप, गोशाला, कर्जमाफी और स्मार्ट्फोन वितरण जैसे तमाम लोक-लुभावन वादे शामिल हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi