S M L

देश में इमरजेंसी इंदिरा गांधी ने लगाई और इंस्टीट्यूशन मोदी बर्बाद कर रहा है: प्रधानमंत्री

पीएम मोदी ने कहा कि विचार करने की आवश्यकता है. देश में इमरजेंसी लगाई कांग्रेस ने, लेकिन संस्थाएं मोदी बर्बाद कर रहा है. देश के सेनाध्यक्ष को कांग्रेस ने गुंडा कहा.

Updated On: Feb 07, 2019 09:06 PM IST

FP Staff

0
देश में इमरजेंसी इंदिरा गांधी ने लगाई और इंस्टीट्यूशन मोदी बर्बाद कर रहा है: प्रधानमंत्री

राहुल गांधी ने कांग्रेस के अल्पसंख्यक सम्मेलन में कहा था कि मोहन भागवत जी पूरे देश को पीछे से चलाना चाहते हैं. ये इनकी सोच है. हमारा कहना है कि हिंदुस्तान के इंस्टीट्यूशन कांग्रेस पार्टी के नहीं है. वो इस देश के हैं. उनकी रक्षा करना हमारी जिम्मेदारी है. नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री होते हुए जज बाहर आकर कहते हैं कि हमें काम नहीं करने दिया जा रहा. जस्टिस लोया का नाम लेते हैं. बीजेपी अध्यक्ष सुप्रीम कोर्ट को काम करने नहीं दे रहा है. ये खुद को हिंदुस्तान से ऊपर समझ लेते हैं. ये देश इनको समझाना चाह रहा है कि देश ऊपर है और आप (बीजेपी) नीचे- कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

राहुल गांधी को जवाब देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आपने कहा मोदी इंस्टीट्यूशन को खत्म कर रहा है, बर्बाद कर रहा है. हमारे यहां कहावत है- उल्टा चोर चौकीदार को डांटे. विचार करने की आवश्यकता है. देश में इमरजेंसी लगाई कांग्रेस ने, लेकिन संस्थाएं मोदी बर्बाद कर रहा है. देश के सेनाध्यक्ष को कांग्रेस ने गुंडा कहा.

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष रहते हुए इंदिरा गांधी ने 1959 में केरल की सरकार बर्खास्त कर दी थी. NTR और MGR के साथ कांग्रेस ने क्या किया? आपने मंत्रिमंडल के निर्णय प्रेस कॉन्फ्रेंस में फाड़ दिए. कौन से इंस्टीट्यूशन का आपने सम्मान किया? मोदी पर अंगुली उठाने से पहले जान लीजिए, चार अंगुलियां आपकी तरफ होती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi