S M L

संगीत सोम के घर पर आधी रात को ग्रेनेड से हमला, हमलावर फरार

संगीत सोम पर किसने हमला किया था, यह पता नहीं चल पाया है

Updated On: Sep 27, 2018 09:14 AM IST

FP Staff

0
संगीत सोम के घर पर आधी रात को ग्रेनेड से हमला, हमलावर फरार

मेरठ के सरधना विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के विधायक संगीत सोम के घर बुधवार आधी रात को हमला हुआ. करीब 4-5 बंदूकधारी बदमाशों ने संगीत सोम के कैंट स्थित निवास पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. बदमाशों ने जाते-जाते हैंड ग्रेनेड से भी हमला किया लेकिन वह ग्रेनेड नहीं फटा.

क्या है पूरी घटना? 

यह घटना बुधवार रात करीब एक बजे की है. जिस वक्त यह हमला हुआ उस वक्त संगीत सोम कैंट के अपने घर में सो रहे थे. घर के गेट पर गार्ड भी मौजूद थे. उनके मुताबिक, गेट पर एक कार आकर रुकी. काले कपड़ों में एक हथियारबंद उतरा और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. गार्ड ने उस युवक को पकड़ने की कोशिश की तो वह ग्रेनेड फेंककर फरार हो गया.

मेरठ के एसएसपी ने बताया कि सिक्योरिटी गार्ड ने जानकारी दी है कि रात 12.45 बजे हमला हुआ. हमें मौके से गोलियों के खोखे मिले हैं और फॉरेंसिक टीम इसकी जांच कर रही है. घटनास्थल से एक हैंड ग्रेनेड भी मिला है, जो किसी कारणवश फट नहीं पाया. हमले में किसी के घायल होने की खबर नहीं है, गार्ड के केबिन और मेन गेट को निशाना बनाकर फायरिंग की गई. हम सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रहे हैं.'

क्या कहना है संगीत सोम का ?

इस हमले के बाद संगीत सोम ने बताया कि, 'मुझे कोई धमकी नहीं मिली थी. लेकिन हां, दो साल पहले एक कॉल आई थी, जिसमें ग्रेनेड से मारने की धमकी दी गई थी. फिलहाल, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है. बीजेपी विधायक के आवास पर हमले के बाद इलाके हड़कंप का माहौल है. विधायक संगीत सोम 2013 के मुजफ्फरनगर दंगों के दौरान चर्चा में आए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi