S M L

VIDEO: बेंगलुरु में राहुल ही नहीं अमित शाह की भी फिसली थी जुबान!

अमित शाह की जुबान इससे पहले भी बीजेपी के लिए मुसीबत बन चुकी है

FP Staff Updated On: Aug 18, 2017 04:25 PM IST

0
VIDEO: बेंगलुरु में राहुल ही नहीं अमित शाह की भी फिसली थी जुबान!

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पिछले दिनों बेंगलुरु में थे. कर्नाटक में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में पार्टी को सत्ता में वापस लाने के लिए शाह पुरजोर कोशिश कर रहे हैं.

कर्नाटक में पार्टी नेताओं के साथ बैठक करने के बाद एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अमित शाह की जुबान फिसल गई. वह कह बैठे कि प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष येदियुरप्पा ने कहा है कि केंद्र की बीजेपी सरकार कर्नाटक के विकास में मदद नहीं करती है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाह ने कहा, 'येदियुरप्पा जी कहते हैं कि कर्नाटक के विकास के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार मदद नहीं करती है. इसके अलावा केंद्रीय योजनाओं में..'

तभी बीजेपी नेताओं ने उन्हें टोका. अपनी गलती का एहसास होते ही उन्होंने सफाई दी, 'अरे सॉरी सॉरी, सिद्धारमैया जी कहते हैं... एक्सट्रीमली सॉरी. दो दिनों से येदियुरप्पा जी के साथ हूं तो...'

अचानक अपना नाम लिए जाने पर येदियुरप्पा भी चौंक गए. पर जल्दी ही अमित शाह ने एक्सट्रीमली सॉरी बोल दिया.

पहले भी जुबान बनी है मुसीबत

इससे पहले भी अमित शाह की जुबान पार्टी के लिए मुश्किल खड़ी कर चुकी है. एक बार उन्होंने कह दिया था कि पीएम मोदी का काला धन ला कर हर परिवार को 15-15 लाख देने का वादा महज चुनावी 'जुमला' था.

गौरतलब है कि बेंगलुरु में ही कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की भी जुबान फिसल गई थी. उन्होंने गलती से 'इंदिरा कैंटीन' को 'अम्मा कैंटीन' कह दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi